अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक खुद भी कूद गई महिला, मासूमों की मौत

उसने पहले अपने तीनों बच्चों को गंगनहर में फेंका और उसके बाद खुद भी नहर में कूद गई. आसपास मौजूद कुछ लोग गंगनहर में कूदे और उन्हें बाहर निकाला.

News18 Uttarakhand
Updated: May 18, 2018, 1:26 PM IST
अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक खुद भी कूद गई महिला, मासूमों की मौत
रुड़की में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई. महिला को तो बचा लिया गया लेकिन तीनों मासूमों की मौत हो गई है.
News18 Uttarakhand
Updated: May 18, 2018, 1:26 PM IST
रुड़की में गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई. महिला को तो बचा लिया गया लेकिन तीनों मासूमों की मौत हो गई है.

रुड़की पुलिस के अनुसार लिब्बरहेड़ी मंगलौर निवासी फरजाना की शादी करीब सात साल पहले भगवानपुर क्षेत्र के सिरचंदी गांव निवासी अरशद के साथ हुई थी. शुरुआती जांच में पता चला कि फरजाना की किसी बात को लेकर अपनी सास से कहासुनी हुई थी. उसके बाद वह अपनी चार साल की बेटी, दो साल, छह महीने के बेटों को लेकर ससुराल से रुड़की आ गई.

शाम करीब चार बजे वह तीनों बच्चों को लेकर गणेशपुर पुल पर पहुंची. उसने पहले अपने तीनों बच्चों को गंगनहर में फेंका और उसके बाद खुद भी नहर में कूद गई. आसपास मौजूद कुछ लोग गंगनहर में कूद गए और महिला और तीनों बच्चों को बाहर निकाल लिया.

पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों के तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला का पति हरिद्वार से बाहर कहीं मजदूरी करता है. महिला के पति को जानकारी दी गई है, उसके पहुंचने पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

(मनोज जुयाल की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर