Home /News /uttarakhand /

tairak dadi omwati shares fitness tips swimming lover old woman har ki paidi stunt video

तैराक दादी ओमवती बोलीं- देसी घी खाती हूं, नदी में कूदने का शौक है, इसलिए लगा दी छलांग...!

हरिद्वार में हर की पैड़ी पर पुल से छलांग लगाने वाली तैराक दादी ओमवती को नाचने-गाने का भी शौक है.

हरिद्वार में हर की पैड़ी पर पुल से छलांग लगाने वाली तैराक दादी ओमवती को नाचने-गाने का भी शौक है.

हरिद्वार में हर की पैड़ी पर गंगा की तेज धार में पुल के ऊपर से छलांग लगाने वाली 75 साल की बुजुर्ग महिला ओमवती को बचपन से ही तैराकी का शौक है. इसलिए लंबे अर्से बाद जब वह पिछले दिनों हरिद्वार गंगा स्नान के लिए आईं, तो शौक पूरा करने के लिए पुल से नदी में कूद पड़ीं. तैराक दादी के पुल से छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. न्यूज 18 हिंदी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने अपने इस शौक के बारे में विस्तार से बताया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – पुलकित शुक्ला

हरिद्वार. बीते दिनों हर की पैड़ी पर बने पुल से गंगा में छलांग लगाती बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. आपने भी देखी ही होगी. इस वीडियो में तैराक दादी का स्टंट इतना हैरतअंगेज है कि एकबारगी आप चौंक जाएंगे. बुढ़ापे में कोई शख्स इतनी ऊंचाई से छलांग लगा दे, तो यह हैरानी की बात तो है ही. मगर 75 साल की तैराक दादी ओमवती का कहना है कि वह देसी घी खाती हैं और आज भी नई उम्र के बच्चों के मुकाबले ज्यादा फिट हैं. इसलिए जब गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आईं तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने गंगा नदी में छलांग लगा दी.

हर की पैड़ी पर पुल से छलांग लगाकर वायरल हुई तैराक दादी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बारे में बता रही हैं. तैराक दादी का नाम ओमवती है. वह हरियाणा के सोनीपत जिले के बंदेपुर गांव की रहने वाली हैं. ओमवती बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही तैराकी का शौक है. उसके अलावा वह नाचने गाने की भी शौकीन हैं. अपने बारे में तैराक दादी कहती हैं कि वे शुद्ध देसी घी खाती हैं, इसलिए फिजिकली फिट हैं. उन्होंने यह भी बताया कि आज के बच्चों के मुकाबले किसी भी काम में पीछे नहीं रहती हैं.

ओमवती ने न्यूज 18 से बातचीत के दौरान कहा कि हरिद्वार में जब वह हर की पैड़ी पर पहुंची तो बड़ी संख्या में लोगों को गंगा में नहाते देखा. यह देख उन्हें पुराने दिन याद आ गए और उन्होंने भी पुल से छलांग लगा दी. उन्होंने यह भी कहा कि वह शरीर से फिट हैं, तैराकी जानती हैं, इसलिए इतनी गहराई वाली नदी में छलांग लगा दी. लेकिन ऐसा करना जोखिम भरा है. तैराक दादी ओमवती ने हरिद्वार में गंगा स्नान करने आए लोगों को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि मैं तैराकी जानती हूं, इसलिए नदी देखकर छलांग लगा दी. मगर आप को अगर तैराकी नहीं आती है तो यूं ही गंगा या ऐसी किसी तेज धार वाली नदी में छलांग मत लगा दीजिएगा.

Tags: Haridwar news, Viral news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर