Home /News /uttarakhand /

महंत आनंद गिरि के हरिद्वार आश्रम में सेंध! महत्वपूर्ण DVR चुराकर भाग रहा था चोर

महंत आनंद गिरि के हरिद्वार आश्रम में सेंध! महत्वपूर्ण DVR चुराकर भाग रहा था चोर

महंत नरेंद्र गिरि केस में प्रमुख आरोपी आनंद गिरि हैं.

महंत नरेंद्र गिरि केस में प्रमुख आरोपी आनंद गिरि हैं.

Mahant Narendra Giri Death Case : महंत नरेंद्र गिरि की संदेहास्पद मौत के मामले में प्रमुख आरोपी माने जा रहे आनंद गिरि के उत्तराखंड स्थित आश्रम में चोरी की कोशिश कर रहे चोर को पुलिस के हवाले कर​ दिया गया. जानिए पूरा मामला.

    हरिद्वार. ​अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के प्रमुख महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में सुर्खियों में आए उनके शिष्य आनंद गिरि के सील आश्रम में चोरी की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. बड़ी खबर यह आ रही है कि उत्तराखंड के हरिद्वार में सील स्थित आनंद गिरि के आश्रम में चोरी करने के बाद भाग रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना सोमवार की बताई जा रही है, जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को जब स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया, तब उसके पास से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर बरामद की गई, जिसे महत्वपूर्ण ज़ब्ती माना जा रहा है. यही नहीं, आश्रम से पानी की मोटर और जूसर भी चोरी होने की बात बताई गई है. इस मामले में उत्तराखंड की श्यामपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ और आगे की कार्रवाई कर रही है.

    ये भी पढ़ें : बाहुबली डीपी यादव की उम्र कैद पर सुनवाई पूरी, उत्तराखंड हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, जानें पूरा मामला

    गौरतलब है कि पिछले दिनों महंत नरेंद्र गिरि का शव उनके आश्रम में मिला था और साथ में एक सुसाइड नोट भी. इस नोट में मुख्य रूप से उन्होंने अपने शिष्य आनंद गिरि का नाम लिया था और भूमि विवादों व एक वीडियो की बात भी कही थी. इसके बाद से जांच एजेंसियां मामले में आनंद गिरि से लगातार पूछताछ कर रही हैं. सीबीआई ने आनंद गिरि से 7 घंटे लगातार कड़ी पूछताछ भी हाल में की. हालांकि अभी महंत गिरि की मौत के मामले में कोई महत्वपूर्ण कड़ी जांच एजेंसियों के हाथ न लगने की ही खबरें हैं.

    Tags: Haridwar Police, Mahant Anand Giri, Mahant Narendra Giri Death Case, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर