अपना शहर चुनें

States

बाइक चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, ढाई दर्जन वाहन जब्‍त

पुलिस गिरफ्त में बाइक चोर. फोटो : न्‍यूज18/ईटीवी
पुलिस गिरफ्त में बाइक चोर. फोटो : न्‍यूज18/ईटीवी

हरिद्वार (उत्‍तराखंड) में शातिर चोर गिरोह के तीन सक्रिय सदस्यों को कोतवाली रानीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके पास से करीब ढाई दर्जन बाइक और उनका सामान बरामद किया है.

  • Share this:
हरिद्वार (उत्‍तराखंड) में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाने वाले शातिर गिरोह के तीन सदस्यों को कोतवाली रानीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से करीब ढाई दर्जन बाइक और उनका सामान मिला है.

पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों का चालान कर जेल भेज दिया है. इनके नाम धीरज, सोनू और असद चांद हैं. इन शातिर चोरों ने न जाने कितने लोगों बाइक पर हाथ साफ किया है, जो उन्‍होंने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदी थी.

चोर गिरोह के सदस्‍यों से बरामद बाइक. फोटो : न्‍यूज18/ईटीवी




इस चोर गिरोह के दो सदस्य बाइक चोरी का काम करते थे, जबकि तीसरा चोरी की बाइक का चेसिस नंबर बदल कर उसे बेचने का काम किया करता था. बेचने वाला आरोपी जहां खुद को बेकसूर बता रहा है, वहीं दूसरा कबूल कर रहा है कि वह कैसे बाइक चोरी किया करता था. उसने पत्रकारों के सामने बाइक का ताला खोलकर भी बताया.
एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि लंबे समय से पुलिस को इस गिरोह की तलाश थी. पकड़े गए तीनों सदस्य गाड़ी चुराने ओर बेचने का काम करते थे. इनके पास से चोरी की कई गाड़ियां बरामद हुई हैं. इनमें से कई उत्‍तरप्रदेश के विभिन्‍न जिलों की हैं. इस बारे में संबंधित थानों की पुलिस को सूचित कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज