होम /न्यूज /उत्तराखंड /Uttarakhand News: हरिद्वार में गंगा नहाने के दौरान डूबी तीन सगी बहनें, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Uttarakhand News: हरिद्वार में गंगा नहाने के दौरान डूबी तीन सगी बहनें, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Haridwar:  पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Haridwar: पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Crime News: जानकारी के अनुसार हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली तीन युवतियां परिवार समेत हरिद्वार में गंगा नहाने आई थी. रव ...अधिक पढ़ें

    हरिद्वार. हरिद्वार (Haridwar) के रायवाला थाना क्षेत्र के गीता कुटीर घाट के पास नहाते समय तीन सगी बहनें तेज बहाव में बह गई. लापता हुए लोगों की तलाश में कई घंटे पुलिस व जल पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली. उधर, पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली तीनों सगी बहनें शनिवार को परिवार के साथ हरिद्वार आई थी.

    जानकारी के अनुसार हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली तीन युवतियां परिवार समेत हरिद्वार में गंगा नहाने आई थी. रविवार को नहाने के दौरान युवतियां पानी के तेज बहाव में डूबने लगी. वहां स्नान कर रहे युवक ने उन्हें डूबता देख बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी तेज बहाव में फंसकर लापता हो गई. ऐसा होता देख वहां पर नहा रहे लोगों ने शोर मचा दिया.

    देहरादून डबल मर्डर खुलासा: खुद नौकरी पाने कोठी के नौकर का कत्ल, फिर मालकिन की हत्या

    किसी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना पर जल पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंचे. कई घंटे उनकी तलाश में रेस्क्यू चलाया गया, लेकिन उनका पता नहीं चला. उधर, तीनों युवतियों की तलाश में पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घटना के बाद लड़कियों के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

    Tags: Chief Minister Uttarakhand, Ganga river, Haridwar news, Haridwar Police, Pushkar Singh Dhami, Uttrakhand ki news