Assembly Banner 2021

Haridwar News: मकान का किराया चुकाने के लिए कर दी अनजान शख्स की हत्या, पुलिस ने दबोचा

आरोपियों ने बताया कि मकान का किराया देने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए लूट की योजना बनाई.

आरोपियों ने बताया कि मकान का किराया देने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए लूट की योजना बनाई.

Haridwar crime News: हरिद्वार में मकान का किराया चुकाने के लिए दो युवकों ने एक अनजान शख्स की हत्या कर दी. बहादराबाद थाना क्षेत्र में 22 फरवरी को हुई इस घटना को अंजाम दिया था. दोनों बद्रीशपुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर मजदूरी आदि करते थे.

  • Share this:
पुलकित शुक्ला.


हरिद्वार. हरिद्वार में बहादराबाद थाना पुलिस ने 22 फरवरी को हुई अधेड़ शख्स की हत्या का खुलासा कर दिया है. 50 वर्षीय पप्पन सिंह की हत्या दो युवकों ने स्कूटी लूटने के इरादे से कर दी थी. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों ने बताया कि मकान का किराया चुकाने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे. इसलिए उन्होंने पप्पन सिंह की स्कूटी लूटकर उसे बेचकर किराया चुकाने की योजना बनाई. पकड़े गए आरोपी युवक सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं. एक का नाम गुरमीत और दूसरे का नाम नवीन है. दोनों बद्रीशपुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर मजदूरी आदि करते थे.

रविवार को मामले का खुलासा करते हुए हरिद्वार के एसएसपी सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस ने बताया कि 22 फरवरी की रात को हाइवे पर पप्पन नाम का व्यक्ति स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रहा था. मोबाइल पर आई कॉल रिसीव करने लिए जैसे ही उसने स्कूटी हाईवे के किनारे रोकी, तभी पीछे से नवीन और गुरमीत ने डंडे से उसके सिर में कई वार कर किए और स्कूटी लूटकर फरार हो गए. पप्पन सिंह सिर में डंडा लगने से लहुलुहान होकर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी.
लूटी हुई स्कूटी पर घूम रहे थे दोनों


एसएसपी ने बताया कि पथरी पवार हाउस के पास से पुलिस ने दो युवकों को बिना नंबर प्लेट की स्कूटी के साथ पकड़ा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने पप्पन सिंह के सिर पर वार करके स्कूटी लूटने की बात कबूली. मामला साफ़ होने पर दोनों को गिरफ़्तार कर लिया गया. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. मकान का किराया देने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने लूट की योजना बनाई थी. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडे को बरामद कर लिया है. हरिद्वार एसएसपी ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये नकद इनाम देने की घोषणा भी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज