Home /News /uttarakhand /

uttarakhand crime news husband returned home after wifes terahvin in roorkee nodark

पत्नी की तेरहवीं के एक दिन बाद घर लौटा 'मृत' पति, परिजन हुए हक्के-बक्के, दर्ज हुआ केस

पिरान कलियर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पिरान कलियर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Roorkee News: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की से पत्नी की तेरहवीं के अगले दिन ‘मृत’ पति के घर लौटने का मामला सामने आया है. वहीं, जब युवक घर पहुंचा तो सभी लोग हक्के-बक्के रह गए. इसके बाद मृतका के भाई ने उसके खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज करवाया है.

अधिक पढ़ें ...

रुड़की. उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की के पिरान कलियर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल परिजनों ने जिस व्यक्ति को मृत समझ लिया था वो अपनी पत्नी की तेरहवीं के अगले दिन घर पहुंच गया. इस बाद घर पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. जानकारी के मुताबिक, 28 अप्रैल को झिड़ियान ग्रंट मानुबांस निवासी दंपति प्रदीप और रत्ना के गंगनहर में कूदने की सूचना मिली थी. इसके बाद परिजनों ने गंगनहर में काफी तलाश की तो महिला का शव आसफनगर झाल से बरामद हुआ था, लेकिन प्रदीप का शव नहीं मिला था. इसके बाद दोनों को मृत मान लिया था.

वहीं, महिला की तेरहवीं के अगले दिन प्रदीप घर पहुंच गया. जैसे ही परिजनों ने उसे देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जबकि सोमवार को मृतक महिला के परिजनों ने पिरान कलियर थाना में मुकदमा दर्ज किया है और षड्यंत्र के तहत प्रदीप पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, 28 अप्रैल को प्रदीप, रत्ना और उनका बच्चा पिरान कलियर आये थे. इस दौरान दोनों किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. पुलिस की जानकारी के मुताबिक, महिला और उसके पति के नहर कूदने का मामला सामने आया था. जबकि बच्चा और व्यक्ति की बाइक मौके पर बरामद हुई थी. बच्चे से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने गंगनगर में दोनों की तलाश शुरू की थी. वहीं, महिला का शव मिल गया था, लेकिन प्रदीप का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद आसपास के लोगों और परिजनों ने दोनों मृत समझ लिया था.

वहीं, प्रदीप के घर लौटने के बाद महिला के मायके पक्षवालों ने उस पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. इस बाबत पिरान कलियर थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Haridwar news, Roorkee news, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर