रुड़की में 'आर्टिकल 15' के प्रदर्शन पर रोक हटी, सत्य घटना पर आधारित है फिल्म

उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए बलात्कार और हत्या की सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 15' के रूडकी में प्रदर्शन पर लगी अस्थायी रोक को प्रशासन ने बुधवार को हटा दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 10:51 PM IST
रुड़की में 'आर्टिकल 15' के प्रदर्शन पर रोक हटी, सत्य घटना पर आधारित है फिल्म
फिल्म पर विशेष समुदाय की छवि बिगाड़ने का आरोप लग रहा है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 10:51 PM IST
उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए बलात्कार और हत्या की सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 15' के रुड़की में प्रदर्शन पर लगी अस्थायी रोक को प्रशासन ने बुधवार को हटा दिया. आर आर सिनेमा हॉल में चल रही आयुष्मान खुराना अभिनीत इस फिल्म के प्रदर्शन पर कल कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने की आशंका के मद्देनजर रोक लगायी गयी थी.

सिनेमा हॉल के प्रबंधक को लिखे एक पत्र में रूडकी के उप जिलाधिकारी रविंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि फिल्म के प्रदर्शन पर लगी अस्थायी रोक हटा दी गयी है. हालांकि उपजिलाधिकारी ने सिनेमा हाल प्रबंधन को कहा है कि अगर फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उन्हें किसी प्रकार की धमकी मिलती है तो वे पुलिस और प्रशासन को सूचित करें.

बेहतरीन फिल्म है आर्टिकल 15


छवि बिगाडने का लग रहा है आरोप

उन्होंने बताया कि हिंदू सेना तथा अन्य संगठनों द्वारा फिल्म पर एक समुदाय विशेष की छवि बिगाडने का आरोप लगाये जाने के बाद कानून और व्यवस्था के बिगड़ने की आशंका के मद्देनजर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगायी गयी थी. बता दें कि आयुष्मान खुराना की इंवेस्टिगेटिव ड्रामा 'आर्टिकल 15' अपनी बेमिसाल कहानी की वजह से फिलहाल भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है.

शानदार फिल्म है 'आर्टिकल 15'

साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में प्रतिष्ठित होने के साथ ही 'आर्टिकल 15' शानदार फिल्मों में बदलने वाले अविश्वसनीय विषयों को चुनने की आयुष्मान की काबिलियत को भी दर्शाती है. ऐसा लगता है, आयुष्मान, जिन्हें कंटेंट सिनेमा का पोस्टर बॉय कहा जा रहा है उन्होंने फिर से एक ऐसी फिल्म चुनी है, जो कमाल की है और निश्चित रूप से एक बड़ी हिट बन चुकी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

पहचान छिपाकर लखनऊ के थियेटर पहुंचे आयुष्मान खुराना, ये थी वजह

BOX OFFICE पर कबीर सिंह का जादू, 10 दिन में कमाए इतने करोड़
First published: July 3, 2019, 10:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...