अपना शहर चुनें

States

Uttarakhand: प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे बच्चों को गंगनहर में फेंका, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

गंगनहर में दूसरे बच्चे की तलाश में जुटी है पुलिस.
गंगनहर में दूसरे बच्चे की तलाश में जुटी है पुलिस.

पुलिस ने एक बच्चे की लाश गंगनहर से बरामद कर ली है, जबकि दूसरा बच्चा अब भी लापता है. पुलिस ने फैक्टरी में काम करने वाली इस महिला के साथ रह रहे उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:17 PM IST
  • Share this:
रुड़की. मंगलौर थाना क्षेत्र के दहीयाकि गांव में दिल दहला देने वाली एक वारदात हुई है. इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. दरअसल, यहां गंगनगर (Gangnahar) से पुलिस (Police) ने एक बच्चे की लाश (Dead Body) बरामद की है. यह बच्चा शनिवार को लापता हुआ था. पुलिस फाइल के मुताबिक, इलाके से दो बच्चे गायब हुए थे. इन दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट इनकी मां ने दर्ज कराई थी. दूसरे बच्चे की तलाश जारी है.

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को गांव के एक ही परिवार के दो बच्चों के गुम होने की सूचना पुलिस को मिली थी. दोनों बच्चे सगे भाई थे. पुलिस ने बताया कि इन बच्चों के पिता की मौत दो साल पहले हो गई थी. उसके बाद से यह महिला अपने दोनों बच्चों (उम्र 6 और 7 वर्ष) को लेकर देवबंद के एक शख्स के साथ किराए के मकान में रह रही थी.

फैक्टरी में काम करती है महिला



यह महिला मंगलौर की एक फैक्टरी में काम करती है. शनिवार की सुबह वह काम पर चली गई थी. उसके दोनों बच्चे घर पर ही थे. जब शाम को महिला घर लौटी तो उसे दोनों बच्चे घर पर नहीं मिले. महिला ने जब इस बारे में अपने प्रेमी से पूछा तो उसने महिला को गुमराह करने की कोशिश की. तब महिला ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने शक के आधार पर महिला के प्रेमी से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया. आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वह दोनों बच्चों से नफरत करता था, इसलिए उसने उन्हें ठिकाने लगाने की योजना बनाई और मौका देखते ही दोनों बच्चों को किसी बहाने घर बाहर ले गया और उन्हें गंगनहर में फेंक दिया.
महिला के साथ रहनेवाला प्रेमी गिरफ्तार

इसके बाद गंगनहर में पुलिस ने दोनों बच्चों की तलाश करनी शुरू की. यहां से पुलिस को कि एक बच्चे की लाश मिली है जबकि दूसरा अब भी लापता है. पुलिस दूसरे बच्चे की भी तलाश कर रही है. आरोपी ने बताया कि दोनों बच्चे महिला और उसके प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे रहे इसलिए उसने दोनों की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बच्चे की तलाश में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज