Home /News /uttarakhand /

Uttrakhand Election 2022: हरिद्वार में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, लगा लंबा जाम

Uttrakhand Election 2022: हरिद्वार में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, लगा लंबा जाम

हरिद्वार में सीएम केजरीवाल का रोड शो.

हरिद्वार में सीएम केजरीवाल का रोड शो.

Uttrakhand News : परशुराम चौक से शंकर आश्रम चौक तक हुए इस रोड शो में कार्यकताओं ने काफी बड़ी संख्या में हिस्सा लिया, जिससे काफी देर तक हरिद्वार की सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही. खबर के अनुसार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सुबह 11 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया. देहरादून से हरिद्वार पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नगर विधानसभा क्षेत्र में एक जोरदार रोड शो किया. केजरीवाल के रोड शो में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हजारों लोग शामिल हुए.

अधिक पढ़ें ...

    पुलकित शुक्ला

    हरिद्वार. उत्तराखंड में चुनाव नज़दीक हैं ऐसे में सभी पार्टियां अपनी रणनीतियां बनाने में लगी हैं और बड़े नेताओं ने लोगों के ​बीच पैठ बनाने के लिए अपने कार्यक्रम में शुरू कर दिए हैं. इस कड़ी में अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में अपना चुनावी रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता और अन्य लोग शामिल हुए.

    परशुराम चौक से शंकर आश्रम चौक तक हुए इस रोड शो में कार्यकताओं ने काफी बड़ी संख्या में हिस्सा लिया, जिससे काफी देर तक हरिद्वार की सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही. खबर के अनुसार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सुबह 11 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया. देहरादून से हरिद्वार पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नगर विधानसभा क्षेत्र में एक जोरदार रोड शो किया. केजरीवाल के रोड शो में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हजारों लोग शामिल हुए.

    केजरीवाल की तीसरी गारंटी

    अपने हर दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में नई चुनावी घोषणा करके जाते हैं. रविवार को हरिद्वार दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए तीसरी गारंटी के रूप में अहम घोषणा की. केजरीवाल ने ऐलान करते हुए कहा कि उत्तराखंड में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो लोगों को मुफ्त तीर्थयात्रा कराई जाएगी. हिंदुओं को अयोध्या, मुस्लिम समुदाय के लोगों को अजमेर शरीफ और सिख समुदाय के लोगों को करतारपुर साहिब की फ्री यात्रा कराई जाएगी. केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में फ्री तीर्थयात्रा की योजना लागू की जा चुकी है.

    देखें रोड शो का वीडियो :

    ऑटो टैक्सी चालक वोटर पर नजर

    एक निजी होटल में केजरीवाल ने ऑटो और टैक्सी ड्राइवर्स के साथ संवाद करते हुए उनके लिए दिल्ली मॉडल लागू करने का आश्वासन भी दिया. केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली में आज एक भी ऑटो और टैक्सी ड्राइवर सरकार के नियमों से परेशान नहीं है. उनके लिए सरकार ने कई सुविधाएं दी हैं. उत्तराखंड में भी ऐसी ही सुविधाएं ऑटो और टैक्सी चालकों को भी जाएंगी.

    Tags: Arvind Kejriwal Haridwar tour, Dehradun news, Haridwar, Uttarakhan Election

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर