Home /News /uttarakhand /

viral video watch old dadi omg video of jumping into ganga river from bridge in haridwar

OMG! तैराक दादी ने किया हैरतअंगेज स्टंट! Video में देखें कैसे पुल की रेलिंग से लगा दी गंगा में छलांग

हरिद्वार से एक वृद्धा के स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है.

हरिद्वार से एक वृद्धा के स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है.

हर की पैड़ी पर पुल से छलांग लगाने वाले और तैराकी के करतब दिखाने वाले युवकों के वीडियो सामने आना तो आम बात हो चुकी है, लेकिन ऊंचे पुल से छलांग लगाकर गंगा में स्नान और तैराकी करने वाली स्टंटबाज़ दादी का यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान ही हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

पुलकित शुक्ला
हरिद्वार. हर की पैड़ी पर ऊंचे पुल से छलांग लगाने वाली एक तैराक दादी का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में करीब 80 साल की उम्र की एक वृद्धा ऊंचे पुल की रेलिंग से गंगा में छलांग लगाती नज़र आ रही है. यही नहीं वह गंगा की छलछलाती लहरों में गिरती है और तैरते हुए दूर निकल जाती है. वीडियो हरकी पैड़ी के ब्रह्म कुंड का है, लेकिन यह हैरतअंगेज़ करतब दिखाने वाली तैराक दादी कौन हैं? कहां की रहने वाली हैं? इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है.

जिस उम्र में कई वृद्धों का चलना फिरना भी मुश्किल हो जाता है, वहीं तैराक दादी का करतब देखकर लोग दांतो तले उंगली दबा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी वीडियो को देखकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. कई लोग इस करतब को अच्छे स्वास्थ्य की पहचान बता रहे हैं तो कई लोग इसे जान से खिलवाड़ भी बता रहे हैं.

पुलिस ने कहा, ऐसे स्टंट आप न करें
सिटी एसपी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि इस तरह के स्टंट करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. समय-समय पर लोगों से हर की पैड़ी और आसपास के क्षेत्रों में स्टंट न करने और सुरक्षित गंगा स्नान करने की अपील की जाती है. कुमार ने कहा कि लोग सुरक्षित ढंग से गंगा स्नान करें, इसको लेकर पुलिस की ओर से जागरूकता अभियान चलाया जाता है.

Tags: Haridwar news, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर