अपना शहर चुनें

States

देश विरोधियों से निपटने के लिए सोशल मीडिया की टीम तैयार करेंगे बाबा रामदेव

हरिद्वार - बाबा रामदेव ने कहा- सोशल मीडिया की ताकत भी बहुत बड़ी है.
हरिद्वार - बाबा रामदेव ने कहा- सोशल मीडिया की ताकत भी बहुत बड़ी है.

बाबा रामदेव ने कहा कि सोशल मीडिया के उनके योद्धा जिला और तहसील स्तर पर काम करेंगे. नीचले स्तर तक सोशल मीडिया की पूरी टीम खड़ी की जाएगी ताकि देश के अंदर असुर गैंग का मुकाबला किया जा सके.

  • Share this:
देश को बांटने की बात करने वालों और हिंदू आतंकवाद जैसे शब्द गढ़कर हिंदुओं को बदनाम करने जैसी साजिशों का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए योग गुरु बाबा रामदेव अपनी तरह की सोशल मीडिया की फौज तैयार करेंगे. बाबा रामदेव की सोशल मीडिया की यह टीम जिले से गांव स्तर पर काम करेगी. स्वामी रामदेव के सोशल मीडिया के योद्धा सोशल मीडिया में स्वामी रामदेव और पतंजलि योगपीठ, राष्ट्रवादी ताकतों, स्वदेशी आंदोलन चलाने वाली ताकतों, भारतीय संस्कृति, ऋषियों की परंपराओं, भारत के देवी देवताओं, भारत की नैतिक सामाजिक मान्यताओं का प्रचार करेंगे. बाबा रामदेव की सोशल मीडिया की टीम भारतीय संस्कृति का दुष्प्रचार करने वाली सोशल मीडिया की राष्ट्र विरोधी और विदेशी ताकतों व साजिश करने वालों को सोशल मीडिया के जरिए ही करारा जवाब देगी.

बाबा रामदेव ने कहा कि सोशल मीडिया बहुत पावरफुल है. उन्होंने कहा कि जहां एक ओर विधायिका, कार्यपालिका और न्यायपालिका की ताकत है, वहीं मीडिया की ताकत भी बहुत बड़ी है. उन्होंने कहा कि वह योग, आयुर्वेद, स्वदेशी और वैदिक संस्कृति को पूरी दुनिया में सम्मान दिलाना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति, भारत की सभ्यता ,राष्ट्रवाद, अध्यात्मवाद और अपनी परंपराओं के जो विरोधी तत्व हैं उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा. बाबा रामदेव ने कहा कि ऐसे लोगों को तार्किक जवाब देते हुए भारतीय संस्कृति को गौरव के साथ आगे बढ़ाएंगे.

बाबा रामदेव ने कहा कि वर्तमान में दो करोड़ लोग पातंजलि के साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब आदि के जरिए जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य है कि इस साल इस संख्या को वह चार से पांच करोड़ तक ले जाएं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के उनके योद्धा जिला और तहसील स्तर पर काम करेंगे. नीचले स्तर तक सोशल मीडिया की पूरी टीम खड़ी करेंगे ताकि देश के अंदर असुर गैंग का मुकाबला किया जा सके.



ये भी देखें - चुनिंदा छात्रों को पांच विदेशी भाषाएं पढ़ाएगा पतंजलि योगपीठः बाबा रामदेव
ये भी देखें - VIDEO : पाकिस्तान से आया तीर्थयात्रियों का दल हरिद्वार, मां गंगा में सिंधु के जल को किया अर्पित

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज