पत्नी ने पति को पहले शराब पिलाई, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

पुलिस की गिरफ्त में खड़े हत्या के आरोपी.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े हत्या के आरोपी.

टिहरी गढ़वाल (Tehri Garhwal) में पति की हत्या के आरोपी में कैंप्टी थाना पुलिस (Police) ने पत्नी के प्रेमी और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. पत्नी ने पति को शराब पिलाई थी, जिसके बाद दोनों ने उसकी हत्या (Murder) कर दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 3:52 PM IST
  • Share this:
टिहरी गढ़वाल. टिहरी गढ़वाल (Tehri Garhwal) के कैंप्टी थाना क्षेत्र में युवक की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. युवक की हत्या (Murder) के आरोप में पत्नी के प्रेमी के साथ ही पुलिस ने उसके एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है. 17 मार्च को कैंप्टी थाना क्षेत्र के टिकरी गांव निवासी शिवदास की हत्या पर परिजनों द्वारा कैंप्टी थाने में तहरीर दी गई थी.

इस पर पुलिस से मामले की जांच की मांग की गई. पुलिस और एसओजी द्वारा मामले की जांच की गई और मृतक की पत्नी के कॉल डिटेल के आधार पर अन्य लोगों से पूछताछ की गई, जिसके बाद मृतक की पत्नी के प्रेमी नितिन को गिरफ्तार कर पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक शिवदास शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और मृतक की पत्नी पिंकी और नितिन के बीच प्रेम-प्रंसग चल रहा था, जिसके बाद पिंकी ने नितिन को आपबीती सुनाई.

Youtube Video


देहरादून : गलत काम में शामिल युवती की लाश मिली होटल से, आरोपी ग्राहक गिरफ्तार
प्रेम-प्रसंग के चलते पिंकी और नितिन ने शिवदास को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और 16 मार्च को शिवदास को शराब पिलाई और नितिन द्वारा अपने एक साथी दिनेश के साथ मिलकर शिवदास के सिर पर रॉड से वार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस और एसओजी द्वारा मिलकर मामले की जांच की गई तो कॉल डिटेल और पूछताछ में मृतक की पत्नी पिंकी ने अपना जुर्म कबूला और उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग की गई रॉड और मृतक के जूते बरामद हुए जिसके बाद पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. मामले के जल्द खुलासे पर पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा पुलिस और एसओजी टीम को नगद इनाम दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज