vidhan sabha election 2017

खटीमा अस्पताल का इस बार शुभारंभ, हरीश रावत ने किया था लोकार्पण

Kamlesh Bhatt | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 6, 2017, 8:48 PM IST
खटीमा अस्पताल का इस बार शुभारंभ, हरीश रावत ने किया था लोकार्पण
Kamlesh Bhatt | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 6, 2017, 8:48 PM IST
खटीमा के 100 बेड के नागरिक अस्पताल का सीएम त्रिवेन्द्र रावत द्वारा शुभारंभ करने के साथ राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस ने जहां भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. दरअसल इस अस्पताल में तीसरी बार किसी मुख्यमंत्री के नाम का पत्थर लगा है.

अस्पताल की नींव सीएम रहते नारायण दत्त तिवारी ने पांच नवंबर, 2005 को रखी थी. अस्पताल बनने के बाद 17 नवंबर, 2014 में तत्कालीन सीएम हरीश रावत ने इस अस्पताल का लोकार्पण किया.

khatima hospital shilanyas

लेकिन अस्पताल की या क्षेत्र के लोगों की किस्मत कुछ ऐसी रही कि अस्पताल में इलाज करने के लिए डॉक्टर ही नहीं मिले और अस्पताल की बिल्डिंग खड़ी रही.

इसके बाद आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इसका उद्घाटन किया. बीजेपी इसे अस्पताल के शुभारंभ का नाम दे रही है.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दया शंकर कालौनी ने बीजेपी पर बार-बार पुरानी योजनाओं को ही नए नाम से उद्घाटन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस अस्पताल को कांग्रेस ने बनाकर उसका लोकार्पण तक कर दिया बीजेपी उसका क्रेडिट लेने का षड्यंत्र रच रही है.

khatima hospital lokarpana

सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने इस बारे में सवाल पूछे जाने पर कांग्रेस नाम लिए बिना कहा कि जिस अस्पताल का पहले ही लोकार्पण हो चुका हो उसका लोकार्पण नहीं किया जा सकता इसलिए शुभारम्भ कर रहे हैं.

उन्होंने कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए कहा इस तरह के भवन आखिर बनाए ही क्यों जा रहे हैं जहां फैकल्टी नहीं दी जा रही है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर