डिस्को करने वाले चैंपियन के छिन गए तमंचे, 3 हथियारों के लाइसेंस रद्द

उत्तराखंड से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का हथियारों के साथ वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार के डीएम ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए नोटिस भी भेजा.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 4:07 PM IST
डिस्को करने वाले चैंपियन के छिन गए तमंचे, 3 हथियारों के लाइसेंस रद्द
चैंपियन हमेशा से ही विवादों में घिरे रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने न्यूज 18 के पत्रकार से बदसलूकी की थी.
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 4:07 PM IST
भारतीय जनता पार्टी से सस्पेंड किए जाने के बाद विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. बंदूकों को हाथ में लेकर शराब पीते हुए नाचने का उनका वीडियो वायरल होने के बाद उनके तीन हथियारों का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है. साथ ही हरिद्वार के डीएम ने उन्हें इस मामले में नोटिस भी भेजा है.

तीन पिस्टल और एक रायफल के साथ दिखे थे चैंपियन


वीडियो के दौरान चैंपियन तीन पिस्टल और एक रायफल हाथ में लिए नाचते दिखे थे. इस दौरान कई बार उन्होंने पिस्टल को हवा में लहराया था. बीच में वे उसे मुंह में लेकर भी नाचते रहे और शराब पीते रहे. उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे. उन्हीं के किसी साथी ने इस वीडियो को शूट किया था लेकिन बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


Loading...

हमेशा से ही विवादों में रहे हैं विधायक
चैंपियन हमेशा से ही विवादों में घिरे रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने न्यूज 18 के पत्रकार से बदसलूकी की थी. इस दौरान उन्होंने रिपोर्टर को गोली मारने की धमकी दी थी और मारपीट करने की कोशिश भी की थी. गौरतलब है कि चैंपियन को बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्‍थानीय बीजेपी के नेताओं ने उनके स्‍थायी निलंबन की मांग की थी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...