उत्तराखंडः बाजपुर में यात्रियों से भरी बस पलटी और..., देखें रोंगटे खड़ा कर देने वाला Video

वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.
वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.

Bus Overturn Video: उत्तराखंड (Uttarakhand) के बाजपुर में यात्रियों से भरी एक बस (Bus) पलट गई, जिसमें कई लोगों को चोटें आई है. यह वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद हादसे का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:
बाजपुर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के बाजपुर में एक बस (Bus) पलटने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. घटना रविवार सुबह 3 बजे की है, जब यात्रियों से भरी बस पलट गई. यह पूरी की पूरी घटना सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई. इसके बाद लोगों ने घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि सुल्तानपुर पट्टी में उस वक्त एक बड़ा हादसा होने से बच गया जब जालंधर से बनबसा जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस गंभीर हादसे में चालक परिचालक समेत 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि एक दर्जन अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. सभी घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना में किसी की जान नहीं गई, जो बड़ी राहत  की बात है.





उत्तराखंड में वाहनों के पहाड़ से गिरने के कारण आय दिन बड़े हादसे होते रहते हैं. 29 जून का दोपहर में लक्ष्मण झूला-सिलोगी मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई, इस कार में कुल चार लोग सवार थे. इसमें चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक घायल युवती को पुलिस ने खाई से निलाकर 108 एंबुलेंस के जरिए ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया था. बंजारावाला से चार लोग बलूनी गांव ब्लॉक कलजीखाल पौड़ी के लिए निकले थे, तभी दोपहर करीब पौने दो बजे नीलकंठ मार्ग पर घट्टूघाड़ के आगे बिजनी बड़ी में कार चालक ओमप्रकाश कार से  नियंत्रण खो बैठा और खाई में जा गिरी थी.
वहीं 23 अगस्त को देहरादून में मसूरी-हाथीपांव मार्ग पर नाग मंदिर के पास सुबह एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई थी, जिसमें कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पांचों युवक मसूरी से देहरादून आ रहे थे. इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी. घटना की सूचना मिलते ही एसएसआई बीएल भारती के नेतृत्व में मसूरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला गया था.

इसके बाद घायलों को 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस के माध्यम से मसूरी सिविल अस्पताल ले जाया गया. घायलों की पहचान अक्षत पुत्र मनीपाल नेगी निवासी राजीव नगर डालनवाला, सार्थक पुत्र गीतांबर सिंह निवासी छह नंबर पुलिया, वंश पुत्र राज सिंह  निवासी सहस्त्रधारा क्रॉसिंग, कार्तिक पुत्र विनय निवासी सहस्त्रधारा क्रॉसिंग, यशस्वी पुत्र विलास ठाकुर निवासी डालनवाला के रूप में हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज