Home /News /uttarakhand /

मसूरी में नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार

मसूरी में नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार

मीडिया से बातचीत करती पीड़िता

मीडिया से बातचीत करती पीड़िता

मसूरी शहर की एक नाबालिग से बलात्कार की घटना सामने आई है. पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली में लिखित तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

    उत्तराखंड में मसूरी शहर की एक नाबालिग से बलात्कार की घटना सामने आई है. पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली में लिखित तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है.
    कक्षा 12वीं  में पढ़ने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने जान पहचान के एक युवक की बाइक रुकवाकर उसे घर छोड़ने के लिए कहा.  इसके बाद युवक ने उसे बहला फुसलाकर जंगल में ले गया.

    कोल्ड ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाया

    आरोप है कि इसी दौरान युवक ने कोल्ड ड्रींक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी को पीला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया और नाबालिग को जंगल में छोड़कर खुद फरार हो गया.

    युवती रातभर जंगल में ही रही. सुबह जब उसे होश आया तो उसने मदद की गुहार लगाई. लेकिन जंगल में कोई नहीं मिला तो उसने किसी तरह सड़क पर पहुंच कर उसने अपने घर फोन किया और घटना की जानकारी दी. परिजनो ने कोतवाली में लिखित तहरीर में दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

    पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. कोतवाल बीबीडी जुयाल ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Mussoorie, Rape, उत्तराखंड

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर