हंगामा करने के मामले में सांसद और तीन मंत्रियों को जमानत

राजधानी देहरादून के सीजेएम कोर्ट में कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल, प्रीतम सिंह, यशपाल आर्य और राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा पेश हुए. इस मौके पर पार्टी के कईं दूसरे पदाधिकारी भी मौजूदर रहे. दरअसल 2009 में हंगामा करने के मामले में कोर्ट ने सभी को जमानती वारंट जारी किया था.

Ram anuj | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 30, 2016, 4:34 PM IST
हंगामा करने के मामले में सांसद और तीन मंत्रियों को जमानत
2009 के एक मामले में मिली जमानत
Ram anuj | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 30, 2016, 4:34 PM IST
राजधानी देहरादून के सीजेएम कोर्ट में कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल, प्रीतम सिंह, यशपाल आर्य और राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा पेश हुए. इस मौके पर पार्टी के कईं दूसरे पदाधिकारी भी मौजूदर रहे.

दरअसल 2009 में हंगामा करने के मामले में कोर्ट ने सभी को जमानती वारंट जारी किया था. आज कोर्ट ने सभी को 25-25 हजार के निजी मुचालके पर जमानत दे दी है. इस पेशी के दौरान पार्टी के पदाधिकारी और अधिवक्ता भी कोर्ट परिसर में मौजूद रहे.

दरअसल कोर्ट ने हंगामा करने के मामले में भाजपा के भी कई पदाधिकारियों को जमानती वारंट जारी किया गया है. वही कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल का कहना है कि कोर्ट के आदेशों का वे सभी सम्मान करते हैं और कोर्ट ने जो आदेश दिये थे उनको कोर्ट में दाखिल कर दिया गया है. उनका कहना न्यायिक प्रक्रिया को पूरा सम्मान देते हैं. इस मामले में अभी भाजपा के पदाधिकारियों और विधायक को पेश होना है.

First published: September 30, 2016, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...