Home /News /uttarakhand /

नैनीताल: आंगन में खेल रही थी बच्ची और गुलदार ने मार दिया झपट्टा, दर्दनाक मौत, दहशत में ग्रामीण

नैनीताल: आंगन में खेल रही थी बच्ची और गुलदार ने मार दिया झपट्टा, दर्दनाक मौत, दहशत में ग्रामीण

नैनीताल: आंगन में खेल रही बच्ची को गुलदार ने नोचडाला, मौत.

नैनीताल: आंगन में खेल रही बच्ची को गुलदार ने नोचडाला, मौत.

Nainital Guldar attack- ज्योलीकोट क्षेत्र चोपड़ा डांगर तोक में गुलदार ने घर के आंगन में खेल रही 5 वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया. यह देख परिजनों के ने शोर मचाया, जिसके बाद गुलदार भाग गया. गुलदार के हमले में जख्मी बच्ची को उपचार के लिए हल्द्वानी ले जाया गया है, जहां अस्पताल जाते वक्त बच्ची की मौत हो गई. वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

नैनीताल. ज्योलीकोट क्षेत्र चोपड़ा डांगर तोक में गुलदार (Guldar) ने घर के आंगन में खेल रही बच्ची पर हमला कर दिया. स्वजनों के ने शोर मचाया, जिसके बाद गुलदार भाग गया. अलबत्ता गुलदार के हमले में जख्मी बच्ची को उपचार के लिए हल्द्वानी (Haldwani) ले जाया गया है, जहां अस्पताल जाते वक्त बच्ची की मौत हो गई.

गुलदार के आतंक और बच्ची पर हमले के बाद इलाके में गुलदार का खौफ है. इसकी सूचना पर वन विभाग सक्रिय हो गया है. वन विभाग की टीम गांव में परिजनों के पास पहुंची है और उसने जल्द गुलदार को पकड़ने की बात कही है. इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत है. ग्रामीणों ने बताया कि यहां अक्सर जंगली जानवरों का खतरा बना रहता है. गुलदार ने एक बार फिर हमला कर मासूम बच्ची की जान ले ली.

इस इलाके में लैपर्ड का आतंक

जानकारी के अनुसार ज्योलीकोट के चोपड़ा निवासी मुन्ना सिंह जीना की करीब पांच साल की बेटी आंगन में खेल रही थी. शाम करीब छह बजे एकाएक गुलदार आ धमका और बच्ची पर झपट पड़ा. संयोग से स्वजनों ने बच्ची की चीखने की आवाज सुनी और सुनकर बाहर आ गए. होहल्ला सुनकर गुलदार भाग गया. तत्काल स्वजन बच्ची को हल्द्वानी उपचार के लिए ले गए.

गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग

रेंजर भूपाल सिंह मेहता ने बताया कि गुलदार के झपटने से बच्ची के जख्मी होने की सूचना मिली है. विभागीय टीम को मौके पर रवाना किया गया है. उधर प्रधान जीवन चंद्र ने बताया कि बच्ची को स्वजन हल्द्वानी ले गए हैं. उन्होंने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है. डीएफओ नैनीताल बीजू लाल टीआर ने कहा है कि सूचना के बाद टीम को भेजा गया है और स्थानीय लोगों की डिमांड के बाद लैपर्ड को पकड़ा जाएगा.

Tags: Forest department, Nainital Guldar attack, Nainital news, गुलदार के हमले में बच्ची की मौत

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर