थाने में रो-रोकर पुलिस से प्रेमी से मिलवाने की गुहार लगाती रही युवती... परिजनों ने कर लिया है घर में कैद
Nainital News in Hindi

थाने में रो-रोकर पुलिस से प्रेमी से मिलवाने की गुहार लगाती रही युवती... परिजनों ने कर लिया है घर में कैद
नैनीताल की मल्लीताल कोतवाली में एक युवती पहुंची और पुलिस से अपने प्रेमी से मिलवाने की मांग करती रही. पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया, तब मामला शांत हुआ.

दोनों बालिग हैं इसलिए पुलिस ने उनके परिजनों को उनके मामले में दखल न देने को कहा है.

  • Share this:
नैनीताल. कहते हैं जब प्यार हो जाता है तो कोई दीवार नहीं देखता. जब प्यार सारा दीवानापन पार कर जाए तो दुनिया की हर बंदिश को तोड़ देता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है उत्तराखंड में. पर्यटन नगरी नैनीताल में. एक युवती अपने प्रेमी को पाने के लिए थाने पहुंच गई और पुलिस वालों से रो-रोकर गुहार लगाने लगी कि उसे उसका प्रेमी दिला दीजिए जिसे उसके घरवालों ने घर में ही कैद कर लिया है. चूंकि दोनों बालिग हैं इसलिए पुलिस ने उनके परिजनों को उनके मामले में दखल न देने को कहा है. अलबत्ता नैनीताल में लोग चटखारे लेकर इस मामले की चर्चा कर रहे हैं.

प्यार न  मिला तो मर जाऊंगी 

पुलिस के लिए कोई दिन छुट्टी का नहीं होता लेकिन कभी-कभी ऐसे केस आ जाते हैं जो तात्कालिक असमंजस तो पैदा करते हैं लेकिन कुछ मज़ेदार पल भी दे जाते हैं. नैनीताल की मल्लीताल कोतवाली में रविवार को ऐसा ही एक केस सामने आया. यहां युवती पहुंची और पुलिस से अपने प्रेमी से मिलवाने की मांग करने लगी.



वह युवती पुलिसकर्मियं को रो-पोकर बताती रही कि उसका प्रेमी इस समय अपने घर में कैद है. उसने बताया कि जैसे ही इन दोनों के प्यार के बारे में ता लगा प्रेमी के घरवालों ने उसे घर में कैद कर लिया. यहां तक कि उसका मोबाइल भी छीन लिया. इसलिए न तो अपने प्रेमी से बात कर पा रही है और न ही मिल पा रही है.
युवती आंखों में आंसू लिए थानेदार साहब से अपना प्यार दिलाने की गुहार लगाती रही. वह कहती रही, "सर मैं उसके बिना नहीं रह सकती. प्यार न मिला तो मैं मर जाऊंगी."

बालिग हैं, ज़बरदस्ती न करे कोई 

पुलिस ने युवती के परिजनों को बुला लिया और वह भी थाने में उसे समझाते रहे लेकिन वह प्रेमी को पाने की ज़िद पर अड़ी रही. आखिरकार पुलिस ने प्रेमी के घरवालों को भी मौके पर बुलाया.

नैनीताल के सीओ विजय थापा के मुताबिक प्रेमी-प्रेमिका के परिवारों को आपस में मिल-बैठकर मामले के समाधान की सलाह दी गई है. साथ ही घरवालों को हिदायत दी गई है कि लड़का-लड़की दोनों बालिग हैं लिहाजा कोई ज़ोर-ज़बरदस्ती न करें. ऐसा करने पर पुलिस दोनों परिवारों के खिलाफ एफआईआर कर कानूनी कार्रवाई करेगी.

चर्चा में दोनों का प्रेम

दरअसल नैनीताल के रूकुट कंपाउंड निवासी इन युवक और युवती का लंबे समय से लव अफेयर चल रहा है. दोनों बालिग हैं और एक-साथ रहना चाहते हैं, शादी करना चाहते हैं. लेकिन लड़के के घरवाले इस शादी के खिलाफ हैं. इसकी वजह से उन्होंने लड़के के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी है. इसके बाद से लड़के-लड़की के बेरोक-टोक मिलने पर ब्रेक लग गया है इससे परेशान प्रेमिका ने यह कदम उठाया.

नैनीताल में लोग इस मामले की चटखारे लेकर चर्चा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading