शहर के बीचोबीच लहूलुहान हालत में पड़ा मिला युवा व्यापारी

बीते मंगलवार को संदिग्ध हालत में एक युवा व्यापारी घायल पड़ा मिला, जिसे बेहतर इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है.

Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: January 9, 2019, 4:32 PM IST
शहर के बीचोबीच लहूलुहान हालत में पड़ा मिला युवा व्यापारी
शहर के बीचोंबीच लहूलुहान हालत में व्यापारी के मिलने से फैली सनसनी
Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: January 9, 2019, 4:32 PM IST
उत्तराखंड के नैनीताल जिले में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थि‍तियों में एक युवा व्यापारी घायल पड़ा मिला. घायल व्यापारी की पहचान रोहित तिवारी के रूप में हुई. कुछ राहगीरों ने व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. आशंका जताई जा रही है कि इस युवक को किसी अज्ञात अपराधी ने गोली मारी है.

बता दें कि लहूलुहान हालत में मिले रोहित तिवारी के सिर पर गंभीर चोट थी, जिसकी वजह से उसकी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई. उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है.

वहीं अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर युवक को गोली लगी है या फिर किसी और वजह से वह घायल हुआ है. इधर, डॉक्टरों की मानें तो सीटी स्कैन के बाद ही असल वजह का पता चल सकेगा.

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि रोहित की कहीं किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी या फिर ये महज एक हादसा था.

फिलहाल, जांच होने तक पुलिस और डॉक्टरों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि जांच होने के बाद ही वे आगे कुछ बता पाएंगे. वहीं शहर के बीचोंबीच इस तहर से घायल व्यापारी के मिलने लोगों और व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी देखें:- VIDEO: नैनीताल में कम होती सैलानियों की संख्या से चिंतित हैं पर्यटन कारोबारी

ये भी देखें:- PHOTOS: किसकी नज़र लगी नैनीताल की झीलों को…. पिछले साल 22 से ज़्यादा डूबे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...