Home /News /uttarakhand /

arjun kapoor bhumi pednekar film shooting in nainital localuk

अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे नैनीताल, फिल्ममेकर्स को क्यों भाती है सरोवर नगरी?

X

नैनीताल, मुक्तेश्वर, भवाली और रामगढ़ के इलाकों में फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग होनी है. यहां शूटिंग करीब 30 दिन तक चलेगी.

    रिपोर्ट- हिमांशु जोशी, नैनीताल

    नैनीताल में इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी आगामी फिल्म द लेडी किलर (The Lady Killer Movie) की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. साथ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अन्य कलाकार भी नैनीताल आए हैं. नैनीताल, मुक्तेश्वर, भवाली और रामगढ़ के इलाकों में फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग होनी है. यहां शूटिंग करीब 30 दिन तक चलेगी.

    उत्तराखंड का नैनीताल जिला केवल पर्यटकों को ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर्स को भी काफी रास आता है. यहां 90 के दशक से ही काफी फिल्मों के दृश्य शूट किए गए हैं. पिछले 4-5 वर्षों से यहां वेब सीरीज की शूटिंग भी होती आई है.

    यथार्थ कास्टिंग एजेंसी के डायरेक्टर चारु तिवारी ने बताया कि नैनीताल हमेशा से फिल्ममेकर्स की पसंद रहा है. वर्षों से यहां अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग हुई है. बीते 1-2 साल के अंदर यहां कई बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में भी शूट हुई हैं, जिनमें सारेगामा की ‘कॉलर बॉम्ब’ और ‘कैंडी’ वेब सीरीज भी यहां शूट हो चुकी है.

    लोकल स्तर पर शूटिंग होने से यहां के काफी स्थानीय लोगों को काम भी मिला है. कास्टिंग डायरेक्टर चारु ने बताया कि यहां काफी बड़े-बड़े एक्टर्स आ चुके हैं, जिनमें तापसी पन्नू, ऋतिक रोशन, मनोज वाजपेयी, जिमी शेरगिल आदि शामिल हैं. इन दिनों अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर यहां अपनी अगली मूवी के शूट के लिए पहुंचे हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर