लाइव टीवी

हर्ष फायरिंग में बाराती को लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: December 8, 2019, 1:23 PM IST
हर्ष फायरिंग में बाराती को लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
शादी की खुशी में की गई हवाई फायरिंग में युवक को लग गई गोली (सांकेतिक तस्वीर)

रामनगर (नैनीताल) में एक विवाह समारोह (Marriage Ceremony) के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई.

  • Share this:
नैनीताल. उत्तराखंड (Uttarakhand) के रामनगर (नैनीताल) में एक विवाह समारोह (Marriage Ceremony) के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. युवक को गोली लगने से बारातियों में हड़कंप मच गया. घायल युवक को आनन फानन में उसके साथी सयुंक्त चिकित्सालय ले गए. डॉक्टरों ने युवक को बेहतर इलाज के लिए रामनगर से दूसरी जगह रेफर कर दिया है.

पूरा मामला 

बीते शनिवार को काशीपुर मार्ग स्थित कृष्णा गार्डन में शादी थी. लड़की पक्ष के लोग नैनीताल के थे, जबकि बारात दिल्ली से आई थी. बाराती गानें व बैंड की धुन पर थिरक रहे थे. इस दौरान बरात जैसे ही लड़की के गेट पर पहुंची तो करीब 5 से 6 लोग खुशी में हवाई फायरिंग (Air firing) करने लगे. तभी गोली बरात में शामिल बैंड में लाइट पकड़े मोहल्ला बंबाघेर निवासी मो. हसनैन के पैर में जा लगी.

गोली चलाने वाला व्यक्ति फरार

गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा. इस घटना के बाद बरातियों में एकदम से हड़कंप मच गया. वहीं इस बीच गोली चलाने वाला व्यक्ति मौके से कब खिसक लिया किसी को पता नहीं चला. बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- चार धाम श्राइन बोर्ड में कैबिनेट ने किए मामूली बदलाव, विरोध जारी

ये भी पढ़ें:- सदन में उठी ‘कांग्रेस की आधी सरकार’ की बात, मदन कौशिक ने किया किसकी ओर इशारा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 1:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर