PM की 'मन की बात' लोगों तक पहुंचाने के लिए बीजेपी बांट रही है रेडियो

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने ये कहा कि प्रदेश में चाहे कोई रहे, लेकिन देश में मोदी रहें. यह भावना लोगों के मन में घर कर गई है.

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: January 6, 2019, 8:30 AM IST
PM की 'मन की बात' लोगों तक पहुंचाने के लिए बीजेपी बांट रही है रेडियो
नैनीताल- प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मोदी जी विश्व के पटल पर चमकता हुआ सितारा हैं.
Shailendra Singh Negi
Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: January 6, 2019, 8:30 AM IST
बीजेपी के पदाधिकारी अब रेडियो के जरिए पीएम मोदी के 'मन की बात' जनता तक पहुंचाएंगे. इसके लिए बीजेपी बाकायदा हर मंडल और बूथ स्तर के कार्यकर्ता को रेडियो दे रही है. बीजेपी की कोशिश इस रेडियो के जरिए अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात जनता तक पहुंचाने की है.

हल्द्वानी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने एक-एक रेडियो सेट हर मंडल अध्यक्ष को दिया और कहा कि रेडियो के जरिए पार्टी कार्यकर्ता जनता तक बीजेपी के मन की बात पहुंचाएं. हालांकि रेडियो सेट की टाइमिंग पर बड़े सवाल हैं, क्योंकि, तीन से चार महीने बाद लोकसभा चुनाव की घोषणा तय मानी जा रही है. ऐसे में मोदी कितनी 'मन की बात' जनता तक पहुंचा पाएंगे इस पर भी सवाल है.

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मोदी जी विश्व के पटल पर चमकता हुआ सितारा हैं. इसलिए लोग चाहते हैं कि प्रदेश में चाहे कोई रहे, लेकिन देश में मोदी रहें. यह भावना लोगों के मन में घर कर गई है. उन्होंने कहा कि जबतक मोदीजी की 'मन की बात' आती रहेगी, तबतक के लिए ये रेडियो होंगे. जब तक मोदी जी स्वेच्छा से नहीं कहेंगे कि मैं राजनीति से हटता हूं तब तक 'मन की बात' के लिए ये रेडियो काम आने वाले हैं.

वैसे खास बात ये है कि जब पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट रेडियो की खूबियों पर पार्टी कार्यकर्ताओं को गुरु मंत्र दे रहे थे, उसी दौरान कुछ कार्यकर्ता चैन की नींद सो रहे थे. ऐसे में सवाल ये है कि ऐसे सोए हुए कार्यकर्ता रेडियो का संदेश जनता तक कैसे पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें - बांग्लादेशियों के पकड़े जाने पर डीजी ने कहा, सत्यापन अभियान में लाई जाएगी तेजी

ये भी पढ़ें - पहाड़ी जिलों में शराब की खपत उम्‍मीद से ज्‍यादा, आबकारी मंत्री बोले- पूरा हो जाएगा टारगेट

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...