लाइव टीवी

सोमवार को चुनाव-उपचुनाव में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी: सचिन पायलट

Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: October 20, 2019, 10:41 PM IST
सोमवार को चुनाव-उपचुनाव में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी: सचिन पायलट
सुप्रीम कोर्ट के फटकार से समझ में आ रहा है कि यूपी में कानून व्यवस्था लचर है.

सचिन पायलट ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर स्टेट का विषय है. न्यायालय के दखल देने का मतलब है कि वहां मामला बहुत लचर है. यूपी जो हत्याएं हो रही हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

  • Share this:
नैनीताल. राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने रविवार को नैनीताल में एक कार्यक्रम में बतौर अतिथि कहा कि कल सोमवार को यूपी और महाराष्ट्र में मतदान होगा उसमें कांग्रेस बेहतर (Sachin Pilot) प्रर्दशन करेगी. इसके साथ ही सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस (Congress) दो सीटों पर हो रहे उपचुनावों में जीत दर्ज करेगी. मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि पिछले कुछ समय में जनता में बदलाव आया है. यूपी और राजस्थान उपचुनाव (Rajasthan By-Election) के साथ ही महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन का बेहतर प्रदर्शन रहेगा.

राजस्थान के दोनों सीटों को अच्छे बहुमत से जीतेंगे

उन्होंने कहा कि हमलोगों ने अच्छा चुनाव प्रचार किया है. इसलिए मुझे पूरा विश्वास है कि कम से कम राजस्थान के जिन दो सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है उन सीटों को हम अच्छे बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बाकी जगहों पर भी कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहेगा. यूपी में कानून व्यवस्था पर बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मुझे खेद है कि यूपी मामले में न्यायालय को दखल देना पड़ता है.

सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस ने अच्छा चुनाव प्रचार किया है. 


उन्होंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर स्टेट का विषय है. न्यायालय के दखल देने का मतलब है कि वहां मामला बहुत लचर है. जो हत्याएं हो रही हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. जब सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है तो इससे समझ में आ रहा है कि वहां कानून व्यवस्था लचर है.

ये भी पढ़ें - हत्या व लूट के दो अलग मामलों में 2 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

ये भी पढ़ें - देसी पिस्टल व 10 कारतूस के साथ तीन युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...