Home /News /uttarakhand /

dinosaur park and trade fair in bhowali localuk

Nainital News: भवाली में इन दिनों दिख रहे खतरनाक डायनासोर, जानिए क्या है मामला?

नैनीताल शहर से कुछ किलोमीटर दूर स्थित भवाली नगरपालिका ग्राउंड में इन दिनों मेला लगा हुआ है. जबकि यह मेला स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटकों को भी आकर्षित कर रहा है. वहीं, डायनासोर के रोबोटिक मॉडल्स को देखने के लिए 100 रुपये का टिकट रखा गया है.

अधिक पढ़ें ...

    (रिपोर्ट- हिमांशु जोशी)

    नैनीताल. उत्‍तराखंड के नैनीताल शहर से कुछ किलोमीटर दूर स्थित भवाली के नगरपालिका ग्राउंड में इन दिनों मेला (Bhowali Fair) लगा हुआ है. यह मेला एक निजी मीडिया समूह और इवेंट पैराडाइज की तरफ से आयोजित किया गया है. भवाली में दो साल बाद यह मेला लगा है. प्रदर्शनी में कई तरह के स्टॉल लगे हुए हैं. इनमें सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला है डायनासोर पार्क (Dinosaur Park in Bhowali). यह पार्क मेला घूमने आने वाले स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटकों को भी आकर्षित कर रहा है.

    डायनासोर पार्क में कई तरह के रोबोटिक डायनासोर देखने को मिल रहे हैं. जबकि डायनासोर के ये मॉडल काफी रियलिस्टिक दिखते हैं. कुछ डायनासोर अपनी पलकें झपकाते दिखाई दे रहे हैं, तो कुछ अपने हाथ-पैर हिलाते हुए. इसके अलावा यहां एक गोरिल्ला भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

    डायनासोर पार्क का टिकट 100 रुपये
    डायनासोर पार्क बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी काफी लुभा रहा है. केवल स्थानीय लोग ही नहीं बल्कि पर्यटक भी इन्हें देख बेहद खुश हो रहे हैं. डायनासोर के रोबोटिक मॉडल्स को देखने के लिए 100 रुपये का टिकट रखा गया है. भवाली मुख्य शहर में स्थित नगरपालिका ग्राउंड में लगे इस मेले तक आप आसानी से पहुंच सकते हैं.

    bhowali fair

    Tags: Nainital news, Nainital tourist places

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर