Home /News /uttarakhand /

हल्द्वानी में नर्सरी की छात्रा को छेड़ते थे स्कूल वैन के ड्राइवर-कंडक्टर, पोक्सो में केस दर्ज

हल्द्वानी में नर्सरी की छात्रा को छेड़ते थे स्कूल वैन के ड्राइवर-कंडक्टर, पोक्सो में केस दर्ज

हीरानगर के केवीएम स्कूल में नर्सरी की छात्रा से उसे घर छोड़ने जाने वाली वैन के ड्राइवर-कंडक्टर छेड़खानी करते थे.

हीरानगर के केवीएम स्कूल में नर्सरी की छात्रा से उसे घर छोड़ने जाने वाली वैन के ड्राइवर-कंडक्टर छेड़खानी करते थे.

डॉक्टरी जांच के तीन दिन बाद भी न तो बच्ची के घरवालों और न ही स्कूल प्रबंधन ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने खुद ही इस मामले की एफ़आईआर दर्ज करवाई.

    हल्द्वानी के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. हीरानगर के केवीएम स्कूल में नर्सरी की छात्रा से उसे घर छोड़ने जाने वाली वैन के ड्राइवर-कंडक्टर छेड़खानी करते थे. इसका पता तब चला जब उसकी तबियत खराब होने पर बच्ची की मां और मौसी उसे एक निजी नर्सिंग होम में लेकर गए. जहां मासूम बच्ची ने डॉक्टर के सामने दरिंदे ड्राइवर-कंडक्टर की हरकतों के बारे में बताया.

    डॉक्टरी जांच के तीन दिन बाद भी न तो बच्ची के घरवालों और न ही स्कूल प्रबंधन ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने खुद ही इस मामले की एफ़आईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर ड्राइवर-कंडक्टर को गिरफ़्तार कर लिया है.

    इस मामले का पता चलते ही देर शाम काठगोदाम थाने में लोगों का पहुंचना शुरू हो गया. लोगों में इस बात को लेकर बेहद गुस्सा था. शिकायतकर्ता कैप्टन (रिटायर्ड) अनिल गुप्ता ने कहा कि न जाने क्यों बच्ची के मां-बाप इस बारे में शिकायत नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बच्ची को न्याय दिलाना समाज का भी कर्तव्य है इसलिए उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई. ऐसा न किए जाने पर ऐसी घटनाएं बार-बार होंगी.

    थाने पहुंचे लोग स्कूल प्रबंधन की भूमिका को लेकर भी गुस्से में दिखे और उसके ख़िलाफ़ की एफ़आईआर दर्ज करने की मांग की. लोगों ने ड्राइवर-कंडक्टर का पुलिस सत्यापन न होने पर भी आक्रोश जताया.

    नैनीताल के एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि मामला पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद और मामले की जांच के बाद इस केस में और धाराएं जोड़ी जा सकती हैं.

    (शैलेंद्र नेगी की रिपोर्ट)

    10वीं की छात्रा से स्कूल के ही 4 छात्रों ने किया रेप, प्रिंसिपल समेत 9 गिरफ्तार

    GRD गैंग रेपः बाल आयोग ने उठाए एक नर्सिंग होम पर सवाल, CMS को पता ही नहीं 

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर