परिवहन निगम की नाइट बस में युवती से छेड़छाड़, ड्राइवर समेत 2 गिरफ़्तार

न्यूज़ 18 से बातचीत के बाद महाप्रबंधक ने अनुबंध पर काम करने वाले ड्राइवर को नौकरी से हटा दिया.

News18 Uttarakhand
Updated: August 31, 2018, 9:55 PM IST
परिवहन निगम की नाइट बस में युवती से छेड़छाड़, ड्राइवर समेत 2 गिरफ़्तार
उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई.
News18 Uttarakhand
Updated: August 31, 2018, 9:55 PM IST
उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई. यह मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है. चिंताजनक बात यह है कि छेड़खानी में बस का ड्राइवर भी शामिल था. युवती के शोर मचाने के बाद लोगों ने पुलिस को फ़ोन किया. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने ड्राइवर और छेड़खानी करने वाले युवक को गिरफ़्तार कर लिया.

मंगलवार रात को हल्द्वानी से उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस दिल्ली के लिए रवाना हुई. इसमें एक सज्जन ने अपनी भतीजी को बैठाया और बस में उसके साथ बैठे करीब 65 साल के शख्स से कहा कि उसका ख़्याल रखे. लेकिन बस के थोड़ी दूर जाने के बाद उस शख़्स ने लड़की को छेड़ना शुरू कर दिया. लड़की ने शिकायत की तो कंडक्टर ने उसे ड्राइवर के बगल में बैठा दिया.

इसके बाद छेड़छाड़ करने वाला शख़्स भी वहीं पहुंच गया और फिर आरोपी युवक के साथ ड्राइवर ने भी उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. देर रात बस में जब हदें पार होने लगीं तो लड़की ने शोर मचा दिया. तब तक बस गाजियाबाद के बाबूगढ़ पहुंच चुकी थी.

इसके बाद बस में सवार अन्य लोगों ने पुलिस को फोन किया और लड़की ने बस ड्राइवर और युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. उत्तराखंड परिवहन निगम की बस बाबूगढ़ पुलिस थाने में है.

आश्चर्य की बात यह है कि इतने बड़े कांड की उत्तराखंड परिवहन निगम को कोई जानकारी ही नहीं थी. न्यूज़ 18 से बातचीत के बाद महाप्रबंधक ने अनुबंध पर काम करने वाले ड्राइवर को नौकरी से हटा दिया. बताया जा रहा है कि लड़की हल्द्वानी की रहने वाली है जो दिल्ली में सिविल सर्विसिस की तैयारी कर रही है.

VIDEO: छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं का प्रदर्शन, SDM के आश्वासन पर ही मानीं

छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों की पिटाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर