अपना शहर चुनें

States

VIDEO: फेरों से पहले पहुंची 'पहली पत्‍नी', दूल्‍हे की ऐसी हुई पिटाई कि पहुंचा अस्‍पताल

दूल्‍हा बने पीएसी जवान की पहले तो उसकी 'पहली पत्‍नी' ने खूब धुनाई की. तीन घंटे बाद जब पुलिस दूल्हे को लेकर थाने जाने लगी तो बारात में शामिल लोगों ने भी दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी.

  • Share this:
उत्‍तराखंड के नैनीताल में शनिवार को एक शादी में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक महिला दूल्हे की शादी रुकवाने पहुंच गई. मामला नैनीताल के सेंटर होटल का है. यहां हो रही एक शादी में दूल्‍हे ने जयमाला पहनी ही थी कि अपने आपको दूल्‍हे की पहली पत्नी बताने वाली एक महिला पहुंच गई. उसने शादी में न केवल जमकर हंगामा काटा, बल्कि शादी भी रुकवा दी.

मौके पर हंगामा देख पुलिस पहुंची तो तीन घंटों तक विवाद बंद कमरे में रहा मगर दोनों पक्षों में बात नहीं बन सकी. दूल्‍हा बने पीएसी जवान की पहले तो उसकी 'पहली पत्‍नी' ने खूब धुनाई की. तीन घंटे बाद जब पुलिस दूल्हे को लेकर थाने जाने लगी तो बारात में शामिल लोगों ने भी दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने लोगों से बचाकर निकाला और उसे थाने ले जाने  की बजाय नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया.

अपने आपको दूल्हे की पहली पत्नी बताने वाली महिला का दावा है कि उनकी शादी पहले ही हो चुकी है. इसके प्रमाण भी उसने पुलिस को दिखाए. उसने आरोप लगाया कि उसे धोखा देकर ये पीएसी जवान दूसरी शादी करने जा रहा था. उसका कहना था कि उसने ऐन वक्‍त पर पहुंचकर एक लड़की की जिंदगी  को बर्बाद होने से बचा लिया. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है.



यह भी देखें- VIDEO: पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर पति फरार
यह भी पढ़ें- करवाचौथ की शाम G-Talk पर प्रेमिका ने बताई हत्या की ट्रिक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज