Assembly Banner 2021

Haldwani News: पूर्व छात्र नेता प्रेमिका के घर पहुंचा और दहलीज पर ही खाया जहर, मौत


प्रेमिका के घर पर मृत हालत में मिला सुंदर आर्या पूर्व में छात्र महासंघ का उपाध्यक्ष रहा है.

प्रेमिका के घर पर मृत हालत में मिला सुंदर आर्या पूर्व में छात्र महासंघ का उपाध्यक्ष रहा है.

हल्द्वानी के लामाचौड़ इलाके में एक पूर्व छात्र नेता ने प्रेमिका की दहलीज पर जहर खाकर जान दे दी. सुसाइड नोट के मुताबिक, प्रेमिक का रिश्ता कहीं और होने से छात्र नेता मानसिक तौर पर बेहद परेशान था जिसके कारण उसने जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
हल्दवानी. उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक दर्दनाक मामला सामने आया. सोमवार को लामाचौड़ इलाके में घर में युवक की लाश मिलने पर सनसनी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची. तफ्तीश में पता लगा कि मृतक एक छात्र नेता था. पुलिस के मुताबिक जिस घर से युवक की लाश मिली है, वो उसकी प्रेमिक का घर था. पुलिस को युवक के पास के एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट के मुताबिक, युवक प्रेमिक का रिश्ता कहीं और होने से मानसिक तौर पर बेहद परेशान था जिसके कारण उसने जहर खा लिया. और उसकी मौत हो गई.

ऐसे लगाया मौत को गले
प्रेमिका के घर पर मृत हालत में मिला सुंदर आर्या पूर्व में छात्र महासंघ का उपाध्यक्ष रहा है. साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में विभाग संयोजक भी रहा हैैै. सुंदर मूलत: नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के ढोली गांव का रहने वाला था. सोमवार शाम सुंदर आर्य आर्या की लाश लामाचौड़ के घर में मिली. पुलिस के मुताबिक जिस घर से सुंदर की लाश मिली वह उसकी प्रेमिका का घर था. कुछ समय पहले घरवालों ने कहीं और रिश्ता तय कर दिया था. जिससे सुंदर बेहद परेशान था. उसने प्रेमिका से रिश्ता तोड़ने को कहा लेकिन घरवालों के दबाव में प्रेमिका हिम्मत नहीं कर सकी.

परेशान सुंदर सोमवार शाम लामाचौड़ में प्रेमिका के घर पहुंचा और दरवाजे पर ही जहर खा लिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मुखानी थाने के थाना इंचार्ज सुशील कुमार के मुताबिक उन्हें घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड की वजह प्रेमिका का रिश्ता कहीं और होना बताया गया है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज