• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • Nainital News : स्कूल पर कोरोना का हमला, 4 बच्चे संक्रमित, इलाका और प्रशासन सकते में

Nainital News : स्कूल पर कोरोना का हमला, 4 बच्चे संक्रमित, इलाका और प्रशासन सकते में

उत्तराखंड स्कूल के स्टूडेंट्स में कोरोना के केस सामने आए.

उत्तराखंड स्कूल के स्टूडेंट्स में कोरोना के केस सामने आए.

Corona in School : स्कूल खुलने के बाद कुछ ही समय में लापरवाही का आलम दिखने लगा था और अब स्कूल में कोविड संक्रमण के केस सामने आए हैं. प्रशासन अब एकदम से हरकत में आ गया है और फिलहाल स्कूल में छुट्टी कर दी गई है.

  • Share this:

नैनीताल. कुछ दिन शांत रहने के बाद गरमपानी इलाके में फिर कोरोना की आहट सुनाई दी है. नैनीताल के रातिघाट स्कूल में 4 स्टूडेंट के कोविड पॉजिटिव आने के बाद स्कूल प्रबंधन, अभिभावकों और छात्रों में हड़कंप मच गया है. हालांकि 2 दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है और सोमवार को स्कूल खोले जाने को लेकर निर्णय लिया जाएगा. उधर अब छात्रों के कोविड पॉजिटिव मिलने के बाद उनके परिजनों के सेम्पल लिये जा रहे हैं. दरलसल कुछ दिन पूर्व गरमपानी मुख्य बाजार में पांच कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद अब कोविड ने जीआईसी रातीघाट के चार नौनिहालों को जद में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि संक्रमित नौनिहालों के परिजनों की भी सैपलिंग की जाएगी. इसके लिए विशेष टीमें बना दी गई हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों स्कूल खुलने के बाद कोरोना नियमों का खुला उल्लंघन होने लगा है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कि जाने की लापरवाही अब भारी पड़ती नज़र आ रही है. वहीं, प्रशासन ने स्कूलों में गाइडलाइन के पालन का दावा किया है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि पालन न के बराबर ही हो पा रहा है.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड को 18 हेली रूट, दून को ड्रोन हब बनाने का प्रस्ताव, देश की नई हेली नीति का ऐलान

बढ़ रहा है कोरोना का जोखिम!
कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है. दो दिन पहले विद्यालय के छात्रों के कोरोना जांच नमूने जुटाए गए थे. जांच में चारों नौनिहाल पॉजिटिव पाए गए. प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. सतीश पंत के अनुसार चारों नौनिहालों के परिजनों की कोरोना जांच के लिए विशेष टीमों का गठन कर दिया गया है. वहीं विद्यालय के अन्य स्टूडेंट्स की भी जांच की जाएगी. प्रधानाचार्य एसडी चौधरी के अनुसार शनिवार व रविवार विद्यालय में अवकाश है. उसके बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद ही आगे विचार किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज