कुमाऊं विश्वविद्यालय के कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव की हलचल तेज

कुमाऊं विवि से जुड़े कॉलेजों में छात्र संघ चुनावों का माहौल गरम है. नैनीताल डीएसबी परिसर में आज छात्र संघ चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई. विभिन्न पदों के लिए 23 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा भरा है.

News18 Uttarakhand
Updated: September 6, 2018, 9:57 PM IST
कुमाऊं विश्वविद्यालय के कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव की हलचल तेज
कुमाऊं विवि के एक कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के नामांकन के बाद जुलूस का दृश्य
News18 Uttarakhand
Updated: September 6, 2018, 9:57 PM IST
कुमाऊं विवि से जुड़े कॉलेजों में छात्र संघ चुनावों का माहौल गरम है. नैनीताल डीएसबी परिसर में आज छात्र संघ चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई. विभिन्न पदों के लिए 23 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा भरा है. इस बार अध्यक्ष पद पर दो बागी उमीदवारों के साथ कुल 5 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं तो छात्र व छात्रा उपाध्यक्ष के लिए 3-3 उमीदवार मैदान में हैं. वहीं सचिव पद पर 2 उमीदवारों के बीच मुकाबला हैय. लेकिन इस बार गौर करने वाली बात यह है कि एवीबीपी व एनएसयूआई के बागी उमीदवारों ने दोनों छात्र संगठनों की हवा निकाल रखी है. इस बाद दोनों संगठनों के उमीदवार चुनाव मैदान में होने के चलते चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है.

8 सितंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर बागेश्वर महाविद्यालय में भी सरगर्मिया तेज हो गयी है.महाविद्यालय में आज छात्रसंघ के 8 पदों के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी की गई.इस दौरान छात्र उम्मीदवारों ने मुख्य बाजार सहित कॉलेज परिसर में जुलुस निकाला और लिंगदोह आयोग की जमकर धज्जियां उड़ाई.छात्रों ने गाजे-बाजे के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन कराया. इस दौरान कालेज परिसर में सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद रही.

सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा में आज अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए छात्रों ने नामांकन किया. छात्र-छात्राओं ने पूरे बाजार में शक्ति प्रदर्शन किया और जमकर लिंगदोह समिति की धज्जियां उड़ाई. आज नामांकन के बाद कल छात्रों की आम सभा और 8 सितम्बर को छात्र संघ के लिए मतदान होगा, जिसकी तैयारी परिसर प्रशासन ने कर ली है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर