Home /News /uttarakhand /

Covid-19 in Uttarakhand : जज के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद हाई कोर्ट में हड़कंप, ताबड़तोड़ लिये जा रहे सैंपल

Covid-19 in Uttarakhand : जज के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद हाई कोर्ट में हड़कंप, ताबड़तोड़ लिये जा रहे सैंपल

उत्तराखंड हाई कोर्ट में कोरोना केस पाए गए.

उत्तराखंड हाई कोर्ट में कोरोना केस पाए गए.

Corona Virus Alert in Uttarakhand : हाई कोर्ट के जज रवींद्र मैठाणी (Justice Maithani) को कोविड संक्रमित पाया गया है और एक अन्य जज की पत्नी भी वायरस की चपेट में पाई गई हैं. इसके बाद से स्वास्थ्य विभाग ने पूरे कोर्ट परिसर से सैंपल जुटाने की कवायद शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

नैनीताल. उत्तराखंड में कोरोना की तेज़ होती रफ्तार पर जबकि चिंता का माहौल बना हुआ है, तब नैनीताल स्थित हाई कोर्ट में कोरोना के मामले पाए गए हैं. जस्टिस मैठाणी के कोविड पॉज़िटिव पाए जाने की खबर है और उच्च न्यायालय के ही जस्टिस खुल्बे की पत्नी भी कोविड पॉज़िटिव पाई गई हैं. इसके बाद से ही पूरे कोर्ट परिसर में संक्रमण को लेकर हड़कंप सा मच गया है और सभी जजों व स्टाफ के सैंपल कलेक्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. खबर लिखे जाने तक 60 लोगों के कोविड सैम्पल लिये जा चुके थे.

उत्तराखंड हाई कोर्ट में कोरोना केस पाए जाने के बाद स्थिति को काबू में करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने अपनी टीमें भेजी हैं, जो सैंपल कलेक्शन करने के साथ ही लक्षणों की जांच भी करवा रही हैं. डॉक्टर धामी ने इस बारे में स्थिति के कंट्रोल में होने की बात कही है. इससे पहले गुरुवार को एक दिन के भीतर राज्य में 630 नए केस पाए गए थे, जो कि पिछले 7 महीनों में 24 घंटों के दौरान आए केसों का सबसे बड़ा आंकड़ा था. उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की दर में भी बुधवार की तुलना में गुरुवार को एक फीसदी का उछाल दर्ज किया गया.

राज्य में कोरोना के नए केसों का आंकड़ा स्वास्थ्य विभाग शुक्रवार शाम को जारी करेगा, लेकिन उससे पहले हाई कोर्ट में कोरोना की धमक की खबरों के बाद फिर यह चर्चा शुरू हो गई है कि राज्य सरकार प्रतिबंधों को लेकर सख्त कदम उठाने का रवैया कब अपनाएगी. गौरतलब है कि एक सर्वे में कहा जा चुका है कि नेशनल एवरेज से तेज़ रफ्तार से कोविड उत्तराखंड में फैल रहा है.

Tags: Uttarakhand Corona Update, Uttarakhand high court

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर