अपना शहर चुनें

States

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बीजेपी को बताया मौकापरस्त, कही ये बातें

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है. कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बीजेपी के आलाकमान लोकसभा चुनाव 2019 में हार के डर से सहमे हुए हैं.

  • Share this:
उत्तराखंड के हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है. कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बीजेपी के आलाकमान लोकसभा चुनाव 2019 में हार के डर से सहमे हुए हैं. इसलिए ऐसे बूढ़े नेताओं को भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार कर रहे हैं, जो चुनाव लड़ने में अक्षम हैं. इंदिरा ने सवाल किया है कि आखिर कहां गई बीजेपी की वो पॉलिसी जिसमें वो 75 साल के बूढ़े नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने की बात कहते थे.

इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सारे विचार बीजेपी के ही होते हैं. पहले कहा 75 साल से ऊपर वालों को टिकट नहीं देंगे अब आलम यह है कि 80 वर्ष वालों को भी टिकट देने के लिए ढूंढ रहे हैं. इससे ये पता नहीं लग पा रहा है कि बीजेपी चुनाव लड़ना चाहती है या नहीं, क्योंकि जो बीमार हैं उन्हें भी वे टिकट देने के लिए तलाश रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो चुनाव नहीं लड़ना चाहते उन्हें भी बीजेपी टिकट देकर चुनाव लड़ाना चाहती है. इंदिरा हृदयेश ने बीजेपी को मौकापरस्त कहते हुए कहा कि वक्त को देखते हुए बीजेपी ने जिनको अपमानित किया था अब उनके पीछे भी भाग रही है.

ये भी पढ़ें:- आदर्श आचार संहिता: ऊधमसिंह नगर में कच्ची शराब बनाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर 



ये भी पढ़ें:- दिग्गजों को पछाड़ केंद्र में मंत्री बनने वाले अजय टम्टा को अल्मोड़ा में खुली चुनौती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज