लाइव टीवी

NH 121 पर अज्ञात वाहन ने गुलदार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: October 18, 2019, 7:54 AM IST
NH 121 पर अज्ञात वाहन ने गुलदार को मारी टक्कर, मौके पर मौत
सड़क हादसे में गुलदार की मौत से इलाके में हड़कंप

रामनगर (Ramnagar) शहर के NH 121 पर एक गुलदार (Leopard) की खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है

  • Share this:
रामनगर (नैनीताल). उत्तराखंड (Uttarakhand) में रामनगर (Ramnagar) शहर के एनएच 121 (National Highway 121) पर एक गुलदार (Leopard) की खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि हाईवे के बीचो-बीच खून से लथपथ हालत में गुलदाल का शव मिला है. इस घटना के बाद से वन विभाग में खलबली मच गई है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक टांडा के पास इस गुलदार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला तराई-पश्चिमी वन प्रभाग का है. हाईवे से गुजर रहे लोगों ने जब गुलदार को बीच सड़क पर मृत देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना वन विभाग को दी. हालांकि अभी तक विभाग का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा है.

गुलदार-leopard
गुलदार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी


ये भी पढ़ें:- ऋषिकेश से 5 किलोमीटर दूर गांव को मस्जिद बता रहा है गूगल मैप, लोगों ने की प्रशासन से शिकायत

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चार धाम रोड प्रोजेक्ट के पर्यावरणीय, सामाजिक प्रभाव का आकलन कर रही हाई पावर कमेटी

ये भी पढ़ें:- 700 करोड़ से ज़्यादा के छात्रवृत्ति घोटाले में हाईकोर्ट से गीताराम नौटियाल की अग्रिम ज़मानत याचिका फिर खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...