Assembly Banner 2021

नैनीताल के वन विकास निगम कार्यालय में दारू पार्टी, महिला कर्मचारी परेशान

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

Nainital News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के नैनीताल (Nainital) के वन निगम कार्यालय में शराब पार्टी का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है.

  • Share this:
नैनीताल. उत्तराखंड (Uttarakhand) के नैनीताल (Nainital) के वन निगम कार्यालय में शराब पार्टी का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. बताया जा रहा है कि वीडियो नैनीताल वन निगम कार्यालय का है, जिसमें कुछ कर्मचारी ऑफिस में ही शराब की पार्टी कर रहे हैं. 1 मिनट 31 सेकेंड़ के इस वीडियों में साफ देखा जा रहा है कि कर्मचारी ऑफिस में जाम छलका रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं. एक व्यक्ति तो शराब के साथ नमकीन बांटता दिख रहा है जो प्रसाद के तौर पर नमकीन बांटते खून करने की बात भी कह रहा है. दारु पार्टी और सिगरेट की कस के साथ जारी इस वीडियो में कर्मचारी जिस हालत में दिख रहे हैं. ये इस कार्यालय में आम बात होने की बात सामने आ रही है.

दरअसल वन विकास निगम कार्यालय में ऐसी ही महफिलें सजने से वहां तैनात कुछ कर्मचारी भी इनसे परेशान रहते हैं. कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारी ने स्टाफ के उत्पीड़न ने परेशान होकर ये वीडियो बनया और उच्च अधिकारियों को भेज दिया हांलाकि निगम के महाप्रबंधक ने इस वीडियों को सेवा नियमावली का उलंघन करार देते हुए जांच बैठा दी है.

रिश्वतखोरी का भी आरोपी
इन शराबी कर्मचारियों पर आरोप ये भी लगाया जा रहा है कि दफ्तर में कोई भी काम बिना रिश्वत के ये लोग नहीं करते हैं, जिसके बाद शराब पार्टी का आयोजन करते हैं. महिला कर्मचारी ने शिकायती पत्र में कहा है कि ये लोग अभद्र भाषा में गाली देते हैं जिससे वो परेशान हैं. हांलाकि इस मामले में जीएम विवेक कुमार पांडेय का कहना है कि वीडियो का परीक्षण किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज