लाइव टीवी

मानसिक रूप से बीमार बेटे ने गुस्से में काट दिया मां का गला, मौत

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: October 7, 2019, 1:43 PM IST
मानसिक रूप से बीमार बेटे ने गुस्से में काट दिया मां का गला, मौत
पुलिस की पूछताछ में सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. (Demo pic)

हल्द्वानी में एक बेटे ने आवेश में आकर अपनी ही मां का गला काट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
हल्द्वानी (नैनीताल). उत्तराखंड (Uttarakhand) में हल्द्वानी (नैनीताल) के गौलापार (Gaulapar) क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाली घटना (incident) सामने आई है. एक बेटे ने आवेश में आकर अपनी ही मां का गला काट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर मां का सिर धड़ से अलग कर दिया. घटना गौलापार क्षेत्र के उदयपुर गांव की है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि हत्यारा बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त (Mentally deranged) है.

फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.

हत्यारा बेटा मौके से गिरफ्तार

घटना का दृश्य देख इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. मिली जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय डिगर वर्ष 2015 से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था. इसी क्रम में सोमवार की सुबह किसी बात को लेकर उसने गुस्से में धारदार हथियार से अपनी मां का सिर धड़ से अलग कर मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों के सहयोग से आरोपी बेटे को धर दबोचा लिया.

ये भी पढ़ें:- रामपुर तिराहाःक्या था CBI रिपोर्ट में, कैसे हुई गवाह की हत्या और मौजूदा स्थिति

ये भी पढ़ें:- देखिए दीवार की मुंडेर पर बैठा तेंदुआ और गाड़ी से वीडियो बनाते Excited लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...