लोगों के नहाने और डांस से परेशान हैं उत्तराखंड के विधायक, पुलिस से की शिकायत, जानें पूरा मामला

विधायक राम सिंह कैड़ा अपनी समस्या लेकर नैनीताल की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के पास पहुंचे.

विधायक राम सिंह कैड़ा अपनी समस्या लेकर नैनीताल की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के पास पहुंचे.

विधायक राम सिंह उनके इलाके से बहने वाली गौला नदी (Gaula River) में लोगों के नंगे नहाने से परेशान हैं. और एसएसपी से मांग कर रहे हैं कि नंगे नहाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें.

  • Share this:
नैनीताल. उत्तराखंड (Uttarakhand) के विधायक एक अजीब समस्या लेकर पुलिस के पास पहुंचे हैं. नैनीताल जिले के भीमताल से विधायक राम सिंह कैड़ा (Ram Singh Kaida, MLA from Bhimtal) अपने क्षेत्र की एक हैरान करने वाली समस्या से परेशान हैं. समस्या ने विधायक जी को इतना परेशान कर डाला कि उन्होंने सीधे पुलिस कप्तान से ही मुलाकात कर डाली और सुना डाला अपना दर्द. अब आप सोच रहे होंगे कि भला वो कौन सी समस्या है जिससे विधायक जी इतने परेशान हैं. दरअसल विधायक राम सिंह उनके इलाके से बहने वाली गौला नदी (Gaula River) में लोगों के नंगे नहाने से परेशान हैं. और एसएसपी से मांग कर रहे हैं कि नंगे नहाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें.

ये है पूरा मामला

विधायक राम सिंह कैड़ा अपनी समस्या लेकर नैनीताल की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के पास पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि गर्मी का सीजन शुरू होते ही हल्द्वानी या उसके आस-पास से लड़के उनकी विधानसभा के अमृतपुर, अमिया सहित गौला नदी के किनारे पहुंचकर नदी में नंगा नहाते हैं. साथ में दारु, मुर्गे की पार्टी करते हैं, जिससे वहां का माहौल खराब हो रहा है. लिहाजा ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. क्योंकि उन इलाकों की ग्रामीण महिलाएं और बच्चे इस तरह की हरकतों से बेहद परेशान हैं.

तत्काल कड़ी कार्रवाई करने को कहा है
विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि वहां दारू मुर्गा पार्टी करने वाले बाहर से आये लोग अपना अंडर वियर उतारकर नंगा नहाते हैं, जिस वजह से उस इलाके का माहौल पूरी तरह खराब हो रहा है. ये लोग कार में तेज म्यूजिक बजाकर सड़क पर ही डांस भी करते हैं. वहीं, विधायक ने एसएसपी को ज्ञापन देकर अमृतपुर, अमिया, सहित अन्य नदी वाले इलाकों में चौकी खोलकर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने कहा है कि इस तरह की अभद्रता करने वाले लोगों के खिलाफ उन्होंने एस एलओ भीमताल को तत्काल कड़ी कार्रवाई करने क कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज