Home /News /uttarakhand /

नैनीताल आने वाले नहीं भूलते इस दुकान के मोमो का स्वाद, नाम है 'स्पाइसी अफेयर सेंटर'

नैनीताल आने वाले नहीं भूलते इस दुकान के मोमो का स्वाद, नाम है 'स्पाइसी अफेयर सेंटर'

स्पाइसी

स्पाइसी सेंटर में कई तरह के मोमो मिलते हैं.

नैनीताल के तल्लीताल में स्थित स्पाइसी अफेयर सेंटर (Spicy Affair Center Momo) के मोमो के लोग दीवाने हैं.

    नैनीताल जलेबी के लिए काफी मशहूर रहा है. यहां की जलेबी पूरे कुमाऊं की सबसे स्वादिष्ट जलेबी मानी जाती है, लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ हर चीज में बदलाव देखने को मिलता है. आज की इस तेज दुनिया में लोगों को फास्टफूड में ज्यादा दिलचस्पी है. सरोवर नगरी में भी एक मशहूर मोमो सेंटर है, जो लोगों को एक बार यहां आने के बाद बार-बार यहां आने को मजबूर करता है. नैनीताल के तल्लीताल में स्थित स्पाइसी अफेयर सेंटर (Spicy Affair Center Momo) के मोमो के लोग दीवाने हैं. पर्यटक ही नहीं बल्कि आसपास के इलाकों से भी लोग यहां के मोमो का लजीज स्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं.

    स्पाइसी अफेयर सेंटर के मोमो व अन्य फास्टफूड का स्वाद ऐसा है कि देखकर ही मुंह में पानी आ जाए. देखा जाए तो यह दुकान लोकल लोगों की वजह से ही सबसे ज्यादा चलती है. सीजन में यहां पर्यटकों की भीड़ भी देखने को मिलती है. स्पाइसी सेंटर के मोमो नैनीताल शहर के अलावा आसपास के इलाकों में भी काफी फेमस हैं.

    इस सेंटर पर प्लेन वेज और नॉनवेज मोमो की अलग-अलग वैरायटी मिलती है, जैसे- तंदूरी मोमो, चॉकलेट मोमो, ग्रेवी मोमो, फ्राइड मोमो, बटर फ्राइड मोमो, मंचूरियन मोमो, कुरकुरे मोमो और अफगानी मोमो. लोग बड़े ही स्वाद से यहां इन मोमो को खाने आते हैं. इसके अलावा यहां का थुक्पा भी काफी मशहूर है. यहां अलग-अलग तरह के नूडल्स भी लोगों के पसंदीदा हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर