Home /News /uttarakhand /

VIDEO: नैनीताल में सड़क पर बहने लगी झील, रामगढ़ में बादल फटा, रिसॉर्ट में भरा पानी

VIDEO: नैनीताल में सड़क पर बहने लगी झील, रामगढ़ में बादल फटा, रिसॉर्ट में भरा पानी

रानीखेत रामनगर के बीच रिसॉर्ट में घुसा पानी.

रानीखेत रामनगर के बीच रिसॉर्ट में घुसा पानी.

Heavy Rains in Uttarakhand: उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही की तस्वीरें सामने आ रही हैं. नैनीताल में झील किनारे तोड़कर सड़क पर बह रही है तो हल्द्वानी में एक नदी पर बना पुल बह गया है.

    देहरादून. नैनीताल के रामगढ़ में बादल फटने से लोग मलबे में दब या फंस गए हैं, कुछ लोगों को रेस्क्यू किया गया है. नैनीताल की झील के सड़क पर बहने की तस्वीरें आ रही हैं. नैनीताल में भारी बारिश का दौर थमा नहीं है. वहीं, कोसी नदी उफान पर है. रामनगर से रानीखेत के बीच एक रिसॉर्ट में पानी भरने से 100 लोग फंस गए हैं. उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही जारी है. न्यूज़18 इस बारे में लगातार अपडेट दे रहा है.

    राज्य के डीजीपी अशोक कुमार के मुताबिक करीब 100 लोग लेमन ट्री रिसॉर्ट में फंस गए हैं क्योंकि यहां पानी भर गया है. भारी बारिश के चलते उफान पर आई कोसी नदी के पानी के रिसॉर्ट में घुस जाने के बाद फंसे लोगों के सुरक्षित होने का दावा भी किया गया है.

    सड़क पर बह रही है झील

    नैनीताल में झील ओवरफ्लो होकर सड़क पर आ गई है. न्यूज़18 ने आपको पहले ही यह खबर दी थी और अब समाचार एजेंसी एएनआई ने इसकी तस्वीरें जारी की हैं. मूसलाधार बारिश के चलते शहर की प्रसिद्ध झील का पानी सड़कों पर ही नहीं बल्कि घरों में भी घुस गया है. इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

    मलबे में फंसे लोग

    नैनीताल ज़िले के रामगढ़ में बादल फटने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हुई हैं. एएनआई के मुताबिक इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कुछ को रेस्क्यू किया गया है. नैनीताल की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के मुताबिक रामगढ़ के इस गांव में कई लोग मलबे में दबे हो सकते हैं और अभी इनकी संख्या का सही अंदाज़ा नहीं है.

    बाल-बाल बचा बाइकसवार

    चंपावत में एक निर्माणाधीन पुल के बह जाने के बाद एक तस्वीर हल्द्वानी की गौला नदी पर बने पुल के ध्वस्त होने की आई है. एएनआई ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि किस तरह बीच से टूटे पुल के एक छोर से आ रहे एक बाइक सवार की जान बाल बाल बची. असल में दूसरे छोर पर खड़े लोगों ने चिल्लाकर बाइकसवार को आगे न आने के लिए चेताया, जिसके बाद वह लौट गया. इस वीडियो में पुल के बीच से टूटे होने का चित्र साफ दिख रहा है.

    Tags: Heavy rain and cloudburst, Uttarakhand Heavy rain Alert, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर