सिपाही भी है रामनगर के मालधन चौड हत्या के आरोपियों में!

पुलिस ने एक नामजद आरोपी अंकित चौधरी को जसपुर से गिरफ्तार किया है

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: July 8, 2019, 3:10 PM IST
सिपाही भी है रामनगर के मालधन चौड हत्या के आरोपियों में!
मालधन चौड के आठ नम्बर में शनिवार को हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी अंकित चौधरी को जसपुर से गिरफ्तार किया है.
Govind Patni
Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: July 8, 2019, 3:10 PM IST
उत्तराखंड की मित्र पुलिस के दामन पर रामनगर में दाग़ लग सकता है. मालधन चौड के आठ नम्बर में शनिवार को हुई फायरिंग में एक आरोपी की गिरफ़्तारी के बाद यह पता चला है कि आरोपियों में से एक एक पुलिस कॉंस्टेबल भी है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी खुलकर बोलने से बच रही है लेकिन शहर में चर्चाओं का बाज़ार ग़र्म है.

कांस्टेबल के शामिल होने पर पुलिस ख़ामोश 

बता दें कि ग्राम मलधन चौड़ क्षेत्र में आपसी लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद एक पक्ष ने तीन सगे भाइयों पर फायरिंग करते हुए उन्हें घायल कर दिया था. बाद में एक भाई की मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक के परिजनों ने तीन लोगों के ख़िलाफ़ नामजद और तीन अज्ञात के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

बेटी के बयानों में उलझी हल्द्वानी में महिला के मर्डर की मिस्ट्री

पुलिस ने एक नामजद आरोपी अंकित चौधरी को जसपुर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में एक पुलिस कांस्टेबल भी आरोपी है जो ऊधम सिंह नगर के किसी थाने में तैनात है. हालांकि पुलिस अभी इस बारे में बोलने से कतरा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने कहा कि ये फायरिंग पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी. उन्होंने कहा कि गिरफ़्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है और बाकी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

VIDEO: बेटे और पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर था शक, चाकू से गोदकर की हत्या
Loading...

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.  
First published: July 8, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...