लाइव टीवी

छुट्टी लेकर परिवार से मिलने जा रहे पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: November 27, 2019, 10:17 AM IST
छुट्टी लेकर परिवार से मिलने जा रहे पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत
ट्रैफिक पुलिस में तैनात देवेंद्र सिंह की सड़क हादसे में मौत (फाइल फोटो)

नैनीताल (Nainital) से मंगलवार की रात रामनगर (ramnagar) आ रहे पुलिसकर्मियों की बाइक बैलपड़ाव के पास रोड के बीच में खड़े कैंटर से टकरा गई. हादसे (road accident) में एक पुलिसकर्मी (policemen) की मौके पर ही मौत (death) हो गई.

  • Share this:
नैनीताल. उत्तराखंड के नैनीताल (Nainital) से मंगलवार की रात रामनगर (ramnagar) आ रहे पुलिसकर्मियों की बाइक बैलपड़ाव के पास रोड के बीच में खड़े कैंटर से टकरा गई. हादसे (road accident में एक पुलिसकर्मी (policemen) की मौके पर ही मौत (death) हो गई, जबकि दूसरा सिपाही मामूली रूप से घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी को रामनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सड़क के बीच खड़े कैंटर से टकराई पुलिसकर्मी की बाइक

जानकारी के मुताबिक नैनीताल में ट्रैफिक पुलिस में तैनात यातायात पुलिस कर्मी देवेंद्र सिंह मंगलवार की शाम बाइक से अपने साथी पुलिसकर्मी वीरेंद्र सिंह के साथ मंगलवार की शाम रामनगर आ रहा था. बैलपड़ाव के पास पुलिसकर्मियों की बाइक सड़क के बीच खड़े कैंटर से टकरा गई. बाइक से गिरने पर दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची रामनगर पुलिस दोनों पुलिसकर्मियों को लेकर रामनगर स्थित एक निजी अस्पाल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने देवेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल वीरेंद्र सिंह का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल देवेंद्र सिंह नैनीताल ट्रेफिक पुलिस का सिपाही था, जिसका परिवार रामनगर के भरतपुरी में रहता है. वह उनसे मिलने नैनीताल से आ रहा था, तभी रास्ते में उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई.

पुलिसकर्मी की मौत से परिवार में छाया मातम का माहौल
पुलिसकर्मी की मौत से परिवार में छाया मातम का माहौल


एक महीने पहले ही रामनगर से नैनीताल में हुआ था ट्रांसफर

सिपाही देवेंद्र सिंह का एक महीने पहले ही रामनगर से नैनीताल ट्रांसफर हो गया था. एक सप्ताह से वह छुट्टी के लिए आवेदन कर रहा था, लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी, ऐसे में मंगलवार को छुट्टी मिली तो वह अपने परिवार के पास आ रहा था. सिपाही की पत्नी ममता, 6 साल का बेटी हिमांशी, 3 वर्षीय बेटा देवांश का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने भी अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया.

यह भी पढ़ें- शुभकामनाएं... उत्तराखंड की दो फ़िल्में एशिया के सबसे बड़े ग्रीन फ़िल्म फ़ेस्टिवल में 
Loading...

यह भी पढ़ें- बंदरों को वर्मिन घोषित किए जाने का विरोध... संत समाज ने कहा यह प्रस्ताव स्वीकार्य नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...