अपना शहर चुनें

States

16 मार्च को देहरादून आ रहे राहुल गांधी, घोषित होंगे कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

आगामी 16 मार्च को राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं. इसके बाद उसी दिन दिल्ली लौटने के बाद सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक में शामिल होंगे, जहां कांग्रेस टिकटों का ऐलान करेगी.

  • Share this:
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आगामी 16 मार्च को राहुल गांधी लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर रैली करने आ रहे हैं. इसके बाद दिल्ली में सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक में कांग्रेस टिकटों का ऐलान कर देगी. मामले की जानकारी कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने दी है. बहरहाल, लोकसभा चुनाव 2019 की वोटिंग के लिए अब एक महीने से भी कम वक्त बचा है. बावजूद इसके राजनीतिक पार्टियां टिकट घोषित करने की जल्दी में नहीं हैं.

बता दें कि उत्तराखंड में ऐसा ही कुछ हाल देखने को मिल रहा है. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने न्यूज़18 से खास बातचीत में कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों का ऐलान देहरादून में राहुल गांधी की रैली के बाद होगा. राहुल गांधी देहरादून में रैली करने के तुरंत बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान वे दिल्ली में कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक में शामिल होंगे, जहां से टिकटों पर अंतिम मुहर लगेगी.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि आगामी 16 मार्च को दिल्ली में सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक होनी है, जहां कमेटी द्वारा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि 16 मार्च को राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं और उसी दिन दिल्ली लौट जाएंगे. उसी दिन सीईसी की बैठक होंगी, जिसमें नामों की फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी.



​​​​​ये भी पढ़ें:- BJP 16 मार्च को जारी करेगी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, 25% सांसदों का कट सकता है टिकट 
​​​​​ये भी पढ़ें:- एक-दूसरे में सेंध लगाने की तैयारी में बीजेपी, कांग्रेस... राहुल की रैली में करेगी कांग्रेस ‘धमाका’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज