नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

नैनीताल के जसपुर ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव में एक युवक पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: July 15, 2019, 8:13 PM IST
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
ऊधमसिंह नगर- पुलिस ने नाबालिग से रेप की पुष्टि की.
Govind Patni
Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: July 15, 2019, 8:13 PM IST
ऊधमसिंह नगर के जसपुर ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस बीच पुलिस ने पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी कराया. मेडिकल जांच में रेप किए जाने की पुष्टि हो गई है. पुलिस अब गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जसपुर क्षेत्र के एक गांव के युवक की पहचान पास के ही दूसरे गांव के एक व्यक्ति से थी. युवक पर आरोप है कि तीन दिन पहले उसने अपनी पहचान वाले व्यक्ति की 14 साल की बेटी को बहला फुसलाकर अपने गांव ले आया था. फिर यहां उसने उस नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने दर्ज कराया बयान

जसपुर कोतवाल उमेद सिंह दानू ने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई. साथ ही पुलिस के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता के बयान के आधार पर की गई मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. उन्होंने कहा कि इसी आधार पर आरोपी शमशेर अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी देखें - कॉर्बेट में बसती है सांपों की अद्भुत दुनिया

ये भी देखें - बद्रीनाथ हाईवे बंद, चट्टान टूटने से सड़क पर आया मलबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...