नैनीताल सड़क हादसाः मैक्स और ट्रक की टक्कर में 8 लोग घायल, एक की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और मैक्स वाहन 15 फीट नीचे खाई में गिर गया. इस सड़क हादसे में 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है.

News18 Uttarakhand
Updated: April 17, 2018, 10:43 AM IST
नैनीताल सड़क हादसाः मैक्स और ट्रक की टक्कर में 8 लोग घायल, एक की मौत
टक्कर के बाद 15 फीट गहरी खाई में में गिरे ट्रक और मैक्स.
News18 Uttarakhand
Updated: April 17, 2018, 10:43 AM IST
नैनीताल मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है. नैनीताल से 24 किलोमीटर दूर आमपढ़ाव के पार मैक्स गाड़ी और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और मैक्स वाहन 15 फीट नीचे खाई में गिर गया. इस सड़क हादसे में 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है.

सड़क हादसे की सूचना के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रैस्क्यू अभियान चलाया है. हादसे में घायल सभी यात्रियों को हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं मृतक ट्रक ड्राइवर के शव को वाहन से बाहर निकाल कर पुलिस ने पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है.

सीओ नैनीताल विजय थापा ने बताया कि सवारियों से भरा मैक्स हल्द्वानी से बागेश्वर जा रहा था और ट्रक बागेश्वर से खड़िया लेकर आ रहा था. विजय थापा ने बताया कि संभवतः ट्रक का ब्रेक फेल हो गया होगा और ट्रक मैक्स से टक्करा गया. टक्कर के कारण दोनों 15 फीट खाई में गिर गए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर