Home /News /uttarakhand /

नैनीताल के रास्ते में जाम ही जाम, कब ठीक होंगी ये टूटी सड़कें?

नैनीताल के रास्ते में जाम ही जाम, कब ठीक होंगी ये टूटी सड़कें?

नैनीताल

नैनीताल के रास्ते में कई जगह सड़क क्षतिग्रस्त है.

नैनीताल में आपदा के एक महीने बाद भी स्थानीय लोगों और पर्यटकों की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं.

    बीते महीने उत्तराखंड में बारिश के रूप में आई आफत से लोगों का काफी नुकसान हुआ. कई जगहों पर पीने के पानी की किल्लत देखने को मिली, कहीं रसद नहीं पहुंच रही थी, तो कहीं सड़कों पर मलबा आ जाने से यातायात व्यवस्था ठप पड़ी थी.सरोवर नगरी नैनीताल में आपदा के एक महीने बाद भी स्थानीय लोगों और पर्यटकों की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं.

    नैनीताल के कई प्रमुख मार्गों की सड़कें टूटी हुई हैं, जिस वजह से हर रोज जाम जैसी समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. कई जगहों पर रोड आधी टूटी चुकी है, जिस वजह से अब इन जगहों पर सिंगल लेन से ही गाड़ियां गुजर रही हैं. ज्यादा गाड़ियां होने पर एक साइड को रोककर दूसरी साइड से भेजा जा रहा है, जिस वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग रही है और कुछ समय के लिए जाम जैसी स्थिति बन रही है.

    गौरतलब है कि राज्य में इस बार कोरोना को लेकर पाबंदियां भी नहीं हैं, लिहाजा अनुमान जताया जा रहा है कि इस बार नैनीताल में क्रिसमस और न्यू ईयर पर काफी संख्या में पर्यटक पहुंचेंगे. नैनीताल में पर्यटकों की भीड़ से निपटने के लिए पुलिस व प्रशासन को पुख्ता व्यवस्था करनी होगी, लेकिन टूटी सड़कें जरूर लोगों की मुश्किलें बढ़ाएंगी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर