अपना शहर चुनें

States

Hostage फेम रोनित रॉय जॉगिंग करने निकले तो कुत्ते पड़े पीछे, Video शेयर कर कहा- करूंगा दोस्ती

एक्टर रोनित रॉय नैनीताल में इन दिनों वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे हैं.
एक्टर रोनित रॉय नैनीताल में इन दिनों वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे हैं.

Ronit Roy Viral Video: वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय को मॉर्निंग वॉक के दौरान शहर के आवारा कुत्तों का करना पड़ रहा सामना. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर एक्टर ने फैन्स के साथ साझा किया अनुभव.

  • Share this:
नैनीताल. आम तौर पर सेलेब्रिटी भीड़-भाड़ से दूर रहते हैं, लेकिन कई दफा उन्हें न चाहते हुए भी दोस्ती करनी पड़ती है. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्टर और वेब सीरीज होस्‍टेज से सुर्खियों में आए रोनित रॉय (Actor Ronit Roy) के साथ नैनीताल में. जी हां, नैनीताल (Nainital) में वेब सीरीज की शूटिंग को पहुंचे मशहूर अभिनेता रोनित रॉय को यहां के आवारा कुत्तों से दोस्ती को मजबूर होना पड़ रहा है. दरअसल, रोनित रॉय इन दिनों शूटिंग के लिए यहां रुके हुए हैं. वे रोज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलते हैं, लेकिन इस दौरान शहर के आवारा कुत्ते (Stray Dogs) उनके पीछे पड़ जाते हैं. यह देख एक्टर ने अब कुत्तों से दोस्ती का फंडा ढूंढ़ निकाला है. रोनित रॉय ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से यह बात कही है.

नैनीताल की सुंदर वादियां हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. जो सैलानी एक बार यहां का दीदार कर ले वो यहीं का होकर रह जाता है. नायाब प्राकृतिक सौंदर्य की वजह से नैनीताल फिल्म निर्माताओं का हमेशा से फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है. ये दौर वेब सीरीज का है, इसलिए नैनीताल के आस-पास कई वेब सीरीज की शूटिंग का दौर जारी है. ऐसी ही वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे हैं मशहूर अभिनेता रोनित रॉय और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा.





रोनित और ऋचा जिस वेब सीरीज के शूटिंग के लिए नैनीताल में हैं उसका नाम है कैंडी. रोनित नैनीताल को खूब इंजॉय कर रहे हैं. वो पहाड़ की वादियों में भीषण ठंड में भी मॉर्निंग वॉक के लिए निकल रहे हैं. रोनित ने माइनस एक डिग्री तापमान में मॉर्निंग वॉक करते कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं. पहाड़ चढ़ते और फूलती सांस के बीच रोनित लोगों को मॉर्निंग वॉक करने और फिट रहने का मैसेज दे रहे हैं. लेकिन इसी दौरान रोनित को एक अजीब सी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है और वह है नैनीताल के आवारा कुत्ते.



मॉर्निंग वॉक के समय ये कुत्ते रोनित का पीछा कर रहे हैं. ऐसे में रोनित इन कुत्तों से दोस्ती करने को मजबूर हो गए हैं. रोनित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कुत्तों से दोस्ती करने की बात कही है. अपने फैन्स को इसमें रोनित ने बताया कि हर रोज सुबह ये कुत्ते उनका पीछा करते हैं, इसलिए उन्होंने अब कुत्तों से दोस्ती करने का फैसला किया है.

नैनीताल में है आवारा कुत्तों का आतंक 
नैनीताल में आवारा कुत्तों का आतंक कोई नई बात नहीं है. सैलानी हों या नैनीताल के स्थानीय लोग रोजाना इन आवारा कुत्तों का निशाना बनते हैं. खासकर सुबह और रात के वक्त ये कुत्ते ज्यादा आक्रमक रहते हैं. झुंड में चलने वाले ये कुत्ते रोजाना कई लोगों को काटते हैं. साल 2017 से लेकर 2020 तक चार साल में नैनीताल के कुत्ते 5374 इंसानों को काट चुके हैं, जिसमे से कुछ लोगों की जान भी जा चुकी है. कुत्तों की संख्या नियंत्रित करने के लिए नगर पालिका समय-समय पर बंध्याकरण भी करती है. इसके बावजूद कुत्तों की संख्या कम नहीं हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज