उत्तराखंड में यहां दिखेगा सपना चौधरी का जलवा...

हल्द्वानी के मशहूर बिज़नेसमैन और सुभाष स्टोन इंडस्ट्रीज के मालिक सुभाष चंद्र गुप्ता की बेटी श्वेता गुप्ता की शादी में सपना चौधरी को बुलाया गया है.

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: April 18, 2019, 7:17 PM IST
उत्तराखंड में यहां दिखेगा सपना चौधरी का जलवा...
सपना चौधरी (फ़ाइल फ़ोटो)
Shailendra Singh Negi
Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: April 18, 2019, 7:17 PM IST
19 अप्रैल को हल्द्वानी में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जलवे दिखेंगे. दरअसल हल्द्वानी के मशहूर बिज़नेसमैन और सुभाष स्टोन इंडस्ट्रीज के मालिक सुभाष चंद्र गुप्ता की बेटी श्वेता गुप्ता की शादी में सपना चौधरी को बुलाया गया है. सपना चौधरी के साथ ही एक्ट्रेस मॉडल अर्शी खान, एलीना लीमन और गायक जय तनेजा भी शादी में शामिल होंगे.

उत्तराखंड में ठुमके नहीं लगा सकेंगी सनी लियोनी

बिज़नेसमैन सुभाष गुप्ता की बेटी श्वेता गुप्ता एक आईईएस (इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेज) ऑफिसर हैं. श्वेता देहरादून में सर्वे ऑफ इंडिया की डिप्टी सुपरिडेंटिंग सर्वेयर (डीएसएस) हैं. उनके होने वाले पति रोहित गुप्ता एक आईपीएस ऑफिसर हैं और फिलहाल दिल्ली पुलिस में एसीपी हैं.

VIDEO: पहाड़ की महिलाओं संग विदेशियों ने लगाए ठुमके

गुप्ता परिवार के अनुसार दोनों अधिकारियों की शादी में देश के कई वीवीआईपी शिरकत करने वाले हैं. लेकिन यह शादी इसलिए भी ख़ास हो गई है कि इसमें हरियाणवी डांसिंग सेंशन सपना चौधरी शामिल होने वाली हैं.

जरा देखिए तो, खूब रास आएगा यह डांस

 
Loading...

बता दें कि बिग बॉस हाउस में रहने के बाद घर-घर तक पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल में ही कांग्रेस और फिर बीजेपी से लोकसभा चुनावों के लिए टिकट मिलने को लेकर चर्चा में थीं. हालांकि उम्र कम होने की वजह से वह चुनाव नहीं लड़ सकतीं. बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिलने के बाद उनके बीजेपी के लिए प्रचार करने की चर्चा भी तेज़ थी.

VIDEO: बेटे की शादी में हरक सिंह रावत ने जमकर लगाए ठुमके

लेकिन हल्द्वानी में उनका इंतज़ार ऐसी किसी भी वजह से नहीं सिर्फ़ उनके बेहद ग्लैमरस डांस के लिए हो रहा है जिसके लिए उन्हें यू-ट्यूब पर करोड़ों हिट्स मिले हैं. इसलिए शहर में रामपुर रोड स्थित विंटेज ग्रीन लॉन में शादी की तैयारियां पिछले एक सप्ताह से दिन-रात जारी हैं.

VIDEO: मंच पर पत्नी को डांस करता देख फौजी ने खोया आप, बच्चों को छोड़कर हुई थी फरार

VIDEO: हरीश रावत के मंत्री ने लगवाए बार बालाओं के ठुमके, जमकर उड़ाए पैसे

गढ़वाल राइफल्स के स्थापना दिवस, विधायक ने जमकर लगाए ठुमके

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: April 18, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...