लाइव टीवी

रामनगर NH-121 पर स्कूल बस पलटी, 4 गंभीर बच्चे हल्द्वानी अस्पताल के लिए रेफर

Govind Patni | News18 Uttarakhand
Updated: December 16, 2019, 10:08 AM IST
रामनगर NH-121 पर स्कूल बस पलटी, 4 गंभीर बच्चे हल्द्वानी अस्पताल के लिए रेफर
रुद्रपुर से रामनगर जा रही स्कूल बस के हाईवे पर पलटने से 16 बच्चे घायल हो गए.

4 गंभीर रूप से घायल बच्चों (Four Children Serious) को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल (Susheela Tiwari Government Hospital) रेफर किया गया. बस में कुल 48 बच्चे सवार थे. ये सभी बच्चे रुद्रपुर के ADM पब्लिक स्कूल के छात्र हैं.

  • Share this:
नैनीताल. रामनगर में नेशनल हाईवे- 121 पर स्कूली बच्चों से भरी बस पलट (School Bus Overturned) गई जिसमें बस में सवार 16 बच्चे घायल हो गए. शनिवार को घटी दुर्घटना में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायल बच्चों को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. इनमें से 4 गंभीररूप से घायल बच्चों (Four Children Serious) को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल (Susheela Tiwari Government Hospital) रेफर किया गया है. बस में कुल 48 बच्चे सवार थे. ये सभी बच्चे रुद्रपुर के ADM पब्लिक स्कूल के छात्र हैं.

स्कूली बच्चे रामनगर के गर्जिया मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे

बताया जा रहा है कि स्कूल के 116 बच्चे चार गाड़ियों में रामनगर के गर्जिया मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. मंदिर पहुंचने से कुछ दूर पहले इनकी एक बस हाईवे के मोड़ पर पलट गई. पुलिस के मुताबिक बस चालक की लापरवाही से ये हादसा हुआ. ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चला रहा था. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस इस मामले में ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की औपचारिकता पूर कर रही है.

घायल हुए बच्चों का संयुक्त अस्पताल में इलाज करते चिकित्सक


छात्र ने हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया

कोतवाल रामनगर के रवि सैनी ने बताया कि रुद्रपुर से ADM पब्लिक स्कूल की बस रामनगर में गर्जिया मंदिर में दर्शन के लिए आ रहे थे. इसी दौरान स्कूल की एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में 16 बच्चों को हल्की चोटें लगी हैं. सभी बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं दुर्घटना में घायल एक छात्र ने कहा कि उसकी बस में 48 बच्चे सवार थे. उसने बस पलटने का कारण ब्रेक फेल होना बताया. वहीं बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का एक कारण बस के कई टायरों के खराब होना भी बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - भारी बर्फबारी के बीच 12 किमी पैदल चलकर आई बारात, पूरी की शादी की सभी रस्मेंये भी पढ़ें - 5.2 एकड़ वन भूमि से मुनि चिदानंद का कब्ज़ा छुड़वाए सरकारः हाईकोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर