Home /News /uttarakhand /

हल्द्वानी गोलीकांड में कोतवाल लाइन हाज़िर... प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोली मारने में एक गिरफ़्तार

हल्द्वानी गोलीकांड में कोतवाल लाइन हाज़िर... प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोली मारने में एक गिरफ़्तार

हल्द्वानी में प्रॉपर्टी डीलर का शव रखकर कोतवाली में प्रदर्शन करते लोग.

हल्द्वानी में प्रॉपर्टी डीलर का शव रखकर कोतवाली में प्रदर्शन करते लोग.

मृतक प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों का आरोप है कि यह हत्याकांड पुलिस की लापरवाही से हुआ है क्योंकि दोनों आरोपियों के ख़िलाफ़ पहले ही पुलिस में तहरीर दे रखी थी.

हद्वानी. हल्द्वानी में रविवार को दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में कोतवाली में ज़ोरदार प्रदर्शन हुआ. मृतक के परिजनों के साथ ही कांग्रेस, यूकेडी और विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने गोलीकांड के लिए पुलिस को दोषी ठहराते हुए प्रदर्शन किया. लोगों के गुस्से को देखते हुए नैनीताल के एसएसपी ने हल्द्वानी कोतवाल विक्रम राठौर को हटाने का ऐलान कर दिया है. राठौर को लाइन हाज़िर कर दिया गया है.

पुलिस की लापरवाही 

बता दें कि रविवार को हल्द्वानी के सिंधी चौराहे में दिनदहाड़े भुप्पी पांडे नाम के प्रॉपर्टी की डीलर को गोली मार दी गई. को गोली मारने का आरोप शिवसेना के दो पदाधिकारियों गौरव गुप्ता और सौरभ गुप्ता पर लगा. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों का प्रॉपर्टी डीलर से विवाद चल रहा था जिसके चलते दोनों ने मिलकर इस गोलीकांड को अंजाम दिया है.

पुलिस ने रविवार को ही एक आरोपी गौरव गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन मृतक प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों का आरोप है कि यह हत्याकांड पुलिस की लापरवाही से हुआ है क्योंकि दोनों आरोपियों के ख़िलाफ़ पहले ही पुलिस में तहरीर दे रखी थी. पुलिस सतर्कता बरतती तो भुप्पी पांडे की हत्या नहीं होती.

निलंबित किए जाने की मांग 

आज लोग भुप्पी पांडे का शव लेकर कोतवाली पहुंच गए और शव रखकर पुलिस के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी की. लोगों के आक्रोश के बारे में पता चलने पर नैनीताल एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी को लाइन हाज़िर कर दिया लेकिन लोग कोतवाल को निलंबित किए जाने की मांग पर अड़े रहे.

ये भी देखें: 

7 साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के दोषी को मिलेगी फ़ांसी, पॉक्सो कोर्ट का फ़ैसला कायम

अगर पुलिस ने सुन ली होती फरियाद तो बच सकती थी बरखा की जान

Tags: Haldwani news, Uttarakhand Crime, Uttarakhand news, Uttarakhand Police, Youth killed in Uttarakhand

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर